Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: बांदा जिला अस्पताल में किया जा रहा मुर्दों का इलाज,...

UP News: बांदा जिला अस्पताल में किया जा रहा मुर्दों का इलाज, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: धरती पर भगवान का दूसरा रुप कहे जानें वाले डॉक्टर ही जब भक्षक बन जाए तब स्वास्थय विभाग की कार्यशैली पर सवाल उठना तो लाजमी है। जी हां बांदा के जिला अस्पताल से एक चौंका देने वाला मामला निकलकर सामने आया है। जहां मरीज के दम तोड़ने के बाद भी डॉक्टर ने लगभग 2500 रूपये की जांचे लिख डाली।

परिजनों से जांच कराने को लिख दिया

बांदा के बदौसा इलाके से एक बुजुर्ग को अचानक तबियत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। मौत के लगभग 15 से 20 मिनट बाद डॉक्टर अभिनव ने परिजनों से जांच कराने का हवाला देकर पर्चे में कई जांचे लिख डाली।

ALSO READ: वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं को प्रसाद में मिलेगी नई चीज

मरीज की मौत

परिजनो का आरोप है की मरीज की मौत के बाद भी कमीशन के चक्कर में बाहर से बडी बडी महंगी जांचे कराने को लिखा गया। जब इस बात को लेकर परिजनो ने हंगामा किया तब आनन फानन में डॉक्टर ने शव परिजनो को सौंपते हुए एंबुलेंश के सहायता से घर भिजवाया। पीड़ित परिजनों ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज़ कराते हुए डॉक्टर अभिनव पर कार्यवाही की मांग की है।

ALSO READ: घर में भूलकर भी न लगाएं ये पौधे, नहीं तो हो जाएंगे बर्बाद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular