Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: अयोध्या के एक घर में मिला युवक का शव, रक्त...

UP News: अयोध्या के एक घर में मिला युवक का शव, रक्त रंजित के चलते हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Murder Due To Bloodshed: अयोध्या जनपद के इनायतनगर थाना क्षेत्र के डीली गिरधर गांव में 38 वर्षीय युवक का रक्त रंजित शव उसके घर में ही चारपाई पर पाए जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इनायत नगर पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेते हुए युवक के नशेड़ी भाई को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई के संघर्ष में बड़े भाई की मौत हो गई। पुलिस छोटे भाई को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।

दोनों भाई भयंकर नशे के आदि

दोनों भाई नशे के आदी बताए जा रहे हैं। एसएसपी राज करण नैय्यर ने बताया कि अखिलेश सिंह अपने छोटे भाई दिनेश सिंह के साथ अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित मकान में रह रहे थे। दोनों भाइयों के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाई भयंकर नशे के आदी हैं। शराब, गांजा, स्मैक एवं नसे का इंजेक्शन भी दोनों भाई लगाया करते हैं। मंगलवार को दोपहर करीब 12:30 बजे अखिलेश का छोटा भाई दिनेश शराब के नशे में घर के बाहर निकाल कर जोर-जोर से चिल्लाने लगा और कहा कि हमारे भाई को किसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला है।

पुलिस के हिरासनत में छोटा भाई

हल्ला गुहार सुनकर सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। किंतु शराब के नशे में धुत दिनेश ने भीड़ पर ईट, पत्थर चलाते हुए लोहे का राड लेकर लोगों को दौड़ा लिया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी इनायत नगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी आशीष निगम प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह एवं हल्का दरोगा अभय कुमार सिंह सहित पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर मिले परिस्थिति जन्य साक्ष्यों को देखते हुए पुलिस ने सबसे पहले युवक के छोटे भाई दिनेश को हिरासत में ले लिया और विधिक कार्यवाही शुरू की।

युवक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान

युवक के शरीर एवं सिर पर गंभीर चोट एवं घाव के निशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक आपस में तीन सगे भाई हैं। सबसे छोटा भाई रमेश अपने बड़े भाई अखिलेश के दो बच्चों एवं पत्नी को लेकर शहर में रह रहा है। मृतक की वृद्धि मां अपने दोनों बेटों की नशेड़ी हरकतों के चलते महाराजगंज थाना क्षेत्र के सराय रासी गांव स्थित अपने मायके में रह रही हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे अयोध्या एसएसपी राजकरन नैय्यर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ALSO READ: Atiq-Ashraf Murder: अतीक- अशरफ की हत्या के आरोपियों पर नहीं तय हो सका आरोप 

श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ के कारण Kedarnath Dham के गृर्भ गृह में दर्शन पर रोक, तीर्थ पुरोहित समाज ने जताई आपत्ति  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular