Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS : अमरोहा का नाम ज्योतिबा फुले नगर रखने की मांग,...

UP NEWS : अमरोहा का नाम ज्योतिबा फुले नगर रखने की मांग, क्या है इसके पीछे की कहानी

- Advertisement -

UP NEWS : यह मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha’s) से है। जहा अमरोहा का ज्योतिबा (Jyotiba) फूले नगर रखने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा से है। आज ज्योतिबा फुले की जयंती पर माल्यार्पण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री संजय गंगवार ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ नगर निकाय चुनाव को लेकर बैठक की है।

जहा उन्होंने फिर से अमरोहा का नाम बदलने की मांग उठाई है। सैनी समाज के लोगों ने अमरोहा का ज्योतिबा फूले नगर रखने की मांग की है।

कोई सोते हुए सपने देखें या कोई अपने आप को कुछ भी मान ले – आचार्य प्रमोद कृष्णम

प्रभारी मंत्री संजय गंगवार ने कहा है कि इस पूरे मामले से माननीय मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया जाएगा और इस पर विचार विमर्श किए जाएंगे।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहां कोई सोते हुए सपने देखें या कोई अपने आप को कुछ भी मान ले, प्रियंका गांधी और उनके भाई को पूरा देश सब को जानता है किस तरह के लोग हैं।

जनता को डबल इंजन की सरकार का काम पसंद – आचार्य प्रमोद कृष्णम

आगे कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार से डूबी हुई है। कहीं दूर – दूर तक कुछ कहने की जरूरत नहीं है। पूरे देश की जनता माननीय मोदी जी और योगी जी के मॉडल को पसंद कर रहे हैं। RLD का राष्ट्रीय दर्जा खत्म हुआ है। यह जितने भी क्षेत्रीय दल है।

मुझे लगता है, धीरे-धीरे उत्तर प्रदेश और देश की जनता केवल ही केवल डबल इंजन की सरकार का काम पसंद करती है। बाकी, यह छोटे-मोटे तक जो होते थे या कहीं रहने वाले नहीं है।

also read – दारोगा पर फोन पर अश्लील बातें व मिलने का दबाव बनाने का लगाया आरोप, SSP से शिकायत, क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular