Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp News: जिला अधिकारी एंव पुलिस अधीक्षक ने मंदिर का किया निरकक्षण,...

Up News: जिला अधिकारी एंव पुलिस अधीक्षक ने मंदिर का किया निरकक्षण, पिपली वन पहुंचकर माता रानी का लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Up News: मंदिर में बने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया जिलाधिकारी रविंद्र कुमार एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने माता बाल सुंदरी मंदिर पिपली वन पहुंचकर मंदिर प्रांगण का निरीक्षण किया। जूना अखाड़ा के सचिव महंत मोहन भारती ने कल ही जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक से मिलकर मंदिर आने का न्योता दिया था। इसको स्वीकार करते हुए आज जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक मंदिर पहुंचे।

जूना अखाड़ा के सचिव मोहन भारती जी ने बताया..

जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक ने विस्तार पूर्वक मंदिर के संतो से बात की वह मंदिर पर क्या जरूरत है उसके बारे में जानकारी ली जूना अखाड़ा के सचिव मोहन भारती जी ने बताया कि मंदिर पर आने वाले रास्ते की हालत बहुत खराब है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कत होती है। यहां बिजली की आपूर्ति भी नहीं हो पा रही है, बिजली लाइन नहीं है ज़िस कारण मंदिर पर काफी दिक्कत होती है। जिस पर जिलाधिकारी ने जल्दी मंदिर जाने वाले रास्ते सही कराने का आदेश दिया है।

मंदिर पर पहुंचाई जाएगी लाइट 

विद्युत विभाग वन विभाग के अधिकारियों से बात कर जल्द ही मंदिर पर लाइट पहुंचाई जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि और भी किसी भी प्रकार की मंदिर को कोई जरूरत होगी तो उसका भी समाधान किया जाएगा।  सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने कहा कि मंदिर पर हर तरह की सुरक्षा प्रदान की जाएगी। कहीं भी कोई परेशानी या दिक्कत आती है तो उसे गंभीरता से लिया जाएगा । पुलिस हर तरह की सुरक्षा के लिए तैयार है।

ALSO READ

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular