Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: मुंह में कटा हाथ लेकर घूम रहा था कुत्ता! डरे...

UP News: मुंह में कटा हाथ लेकर घूम रहा था कुत्ता! डरे लोग

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां उस वक्त दहशत फैल गई जब एक कुत्ता इंसान का कटा हाथ लेकर घूम रहा था। कुत्ते के मुंह में इंसान का कटा हाथ देखकर सभी डर गए। जिसकी शिकायत भी कई लोगों ने अधिकारी और कर्मचारियों को की। इसके बाद भी किसी ने कुत्ते को भागने तक की कोशिश नहीं की। दरअसल इंसानों के कटे अंगों की निस्तारण के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मृत लोगों के अंग फेंके जा रहे हैं। जिनको लेकर जानवर पूरे हॉस्पिटल में घूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

बुरी तरह डरे लोग

कल शुक्रवार की दोपहर 2 बजे केजीएमयू में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। केजीएमयू में आचानक एक कुत्ता मुंह में इंसान का कटा हाथ लेकर केजीएमयू के शताब्दी फेज दो आ गया। जिसे देख आस-पास के लोग बूरी तरह डर गए। इनमें से कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और धिकारियों को सूचना दी। लेकिन इसके बाद भी कोई सामने नहीं आए। कुत्ता कटे हाथ को लेकर भाग गया। इसके बाद छोटे-छोटे टुक्ड़े कई जगहों पर फैल गए।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular