Monday, May 6, 2024
HomejobsSarkari Naukari: बिना परीक्षा चाहिए सरकारी नौकरी, यहां करें अप्लाई

Sarkari Naukari: बिना परीक्षा चाहिए सरकारी नौकरी, यहां करें अप्लाई

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),ADA Recruitment 2024: एयरोनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी में नौकरी पाने का सपना देख रहे लोगों के लिए खुशखबरी हैं। जिसके लिए एडीए ने कंसल्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर काम करना चाहते हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट ada.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं। एडीए भर्ती 2024 के लिए चयनित उम्मीदवार को लेवल 5,6,7,8,9,10,11,12 और 13 के तहत मंथली सैलरी मिलेगी। जिसके लिए टोटल 25 पदों पर बहाली होगी।

31 मार्च से पहले करें अप्लाई

उम्मीदवार एडीए भर्ती 2024 के लिए आवेदन 31 मार्च या उससे पहले कर सकते हैं। यदि आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना हैं, तो नीचे के लिए गए तमाम खास बातों को ध्यान में रखते हुए अप्लाई कर सकते हैं।

इन पदों पर निकली बहाली

आधिकारिक नोटिफेकेशन के मुताबिक कंसल्टेंट के पदों के लिए बहाली होने वाली है। जिसरके बारे में नीचे विस्तार में दिया गया हैं। पदगैर-तकनीकी-09 पद और तकनीकी पद पर 16

योग्यता क्या है?

इसके लिए जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का सोत रहे रहे हैं, वे सब के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन जारि की गई योग्याता होनी चाहिए ।

ऐसे करें आवेदन

सभी उम्मीदवारों को दिए गए फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म के साथ सभी जरूरी कागज को डाक द्वारा सीनियर एडमिन ऑफिसर ग्रेड-II, एयरोनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी, विभूतिपुरा, मराठाहल्ली पोस्ट, बैंगलोर- 560 037 के पास भेजना है।

ALSO READ: Code Of Conduct: आचार संहिता क्या होती है? क्यों और कब लागू होते हैं चुनाव के नियम, जानिए यहां

एडीए के लिए ऐसे करें आवेदन

सभी अभ्यर्थियों को दिए गए फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म के साथ सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स को डाक द्वारा सीनियर एडमिन ऑफिसर ग्रेड-II, एयरोनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी, विभूतिपुरा, मराठाहल्ली पोस्ट, बैंगलोर- 560 037 को भेजना होगा।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव के इस फैसले से कांग्रेस को झटका, जानिए खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular