Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP News: 20 हज़ार रुपए के लिए अपने ही घरवालों का किया...

UP News: 20 हज़ार रुपए के लिए अपने ही घरवालों का किया ऐसा हाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी मां और भाई को जान से मार दिया। वजह थी की माँ ने 20 हज़ार रुपये देने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

गाज़ियाबाद शहर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक युवक ने अपने ही परिवार में माँ और छोटे भाई की हत्या कर दी। आरोपी ने मां से 20 हजार रुपये की मांग की थी, जो कि मां ने देने के लिए इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में बेटे ने अपनी मां को मारने की सोची, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। यह घटना गुलाब वाटिका कॉलोनी की है, जो कि बीते 7 मई मंगलवार रात को घटी।यहां 65 वर्षीय यशोदा देवी अपने दो बेटों के साथ रहती थीं।

ALSO READ:UP News: SDM ज्योति मौर्य के देवर पर हुआ जानलेवा हमला, परिवार के मेंबर पर लगा आरोप

यशोदा देवी का छोटा बेटा दिव्यांग था। जानकारी के अनुसार, बड़े बेटे ने वारदात को अंजाम दिया है। बड़े बेटे का नाम धर्मेंद्र है और छोटे बेटे का नाम बिजेंद्र था। माँ यशोदा देवी और छोटे बेटे बिजेंद्र की घर में सोते समय हत्या की गई थी। वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस को झूठी लूट की घटना बताई

इस दौरान धर्मेंद्र ने पुलिस को लूटपाट के का मामला बयान दिया। इसके बाद जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम जांच में जुट गई लेकिन शाम तक सारी सच्चाई आ गई। पुलिस ने धर्मेंद्र से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना सारा जुर्म कबूला। पुलिस के मुताबिक,धर्मेंद्र ने अपनी मां से 20 हजार रुपये मांगे थे।

क़र्ज़ के कारण चाहिए थे 20 हज़ार

धर्मेंद्र पर पहले ही 1 लाख रुपये का कर्जा था, कर्जदार उसे पैसे देने के लिए तकादा कर रहे थे, लेकिन जब मां से पैसे नहीं मिले तो गुस्साए धर्मेंद्र ने अपनी मां को मारने को सोची। आरोपी ने बेरहमी से चारपाई के पाए से पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी। इसी दौरान जब छोटे भाई की नींद खुली तो उसे भी मार दिया। पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया है।

ALSO READ: इस मंदिर के लिए सदियों से लड़ रहे हैं 2 देश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular