Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS: पूर्व सांसद जयाप्रदा ने आजम खां को लेकर कही ये...

UP NEWS: पूर्व सांसद जयाप्रदा ने आजम खां को लेकर कही ये बात, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh)की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मीडिया के सामने बात करते हुए कहा कि भगवान सबके कर्मों का हिसाब करता है। उनका मजहब ये नहीं कहता कि आप गलत करो अल्लाह देख रहा है। आज उनके कर्मों का हर्जाना उनका परिवार भुगत रहा है।

अभिनेत्री जयाप्रदा की प्रस्तुति

आपको बता दें कि किसी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रही पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने बताया कि विद्यालय आने के बाद मां-बाप के बाद शिक्षक ही आपके अभिभावक के रूप में होते हैं। उन्होंने बताया कि मैं जब विद्यालय में थी तो ऐसे ही मंच पर सभी बच्चों की तरह  प्रस्तुति दे रही थी।

समारोह में अतिथि के रूप में एक फिल्म प्रोड्यूशर आए हुए थें। उन्होंने मेरे प्रस्तुति को देखा और मेरे पिता जी से बात करते हुए कहा कि हम जया को फिल्मों की दुनियां में लाना चाहते हैं। उस समय मैं सिनेमा के बारे में कुछ नहीं जानती थी। लेकिन मैंने उनकी बात मानी और पूरी लगन के साथ काम करती रही। जिसके बाद से मुझे बहुत सी फिल्में मिलने लगी।उन्होंने कहा कि आप सभी अपने जीवन में आने वाली चुनौती से ना डरे अर्थात चुनौती स्वीकार कर जीवन में आगे बढ़ें।

विद्यार्थियों की प्रस्तुतियां

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने अनेक तरह की प्रस्तुतियां दिखाई। विभिन्न तरह के कलाओं के साथ ही भगवान शिव की महिमा के बारे में बताया। वहीं बच्चोॆ ने भंगड़ा भी किया जिसे देखकर हर कोई मंत्र मुग्ध हो गया। भगवान भोलेनाथ के अनेक गाने पर बच्चें नाचते नजर आए। बम बम बोले जैसे अनेक गाने बजाए गए। समारोह में पढ़ाई और विभिन्न खेलों में प्रथम रहने वाले विद्यार्थियों को प्रधानाचार्य सुनील कुमार वर्मा ने मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जिससे बच्चों में उत्साह का माहौल हो गया।

 

ये भी पढ़े- UP Budget 2023: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण से शुरू हुआ बजट सत्र,  कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular