Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से चार...

UP News: सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से चार लोगों की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के तख्त नंबर दो पर बुधवार शाम एक घर के सेप्टिक टैंक की सफाई करते समय तीन सफाईकर्मी जहरीली गैस के कारण सेप्टिक टैंक में गिर गए। इस दौरान मजदूरों को बचाने के प्रयास में निर्माण मजदूर का बेटा भी टैंक में गिर गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चारों को बाहर निकाला। तीन को क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया, और एक को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। इस घटना पर पुलिस आगे की कर्यवाही कर रही है।

जहरीली गैस के चपेट में आए कर्मचारी

करीमहार निवासी विनोद रावत (35), कुंदन (42) और रोजा (23) और रसू 2 निवासी भरतलाल जैसवार ने दोपहर 12 बजे के आसपास सफाई का काम शुरू किया, जब वह अपने घर में सेप्टिक टैंक की सफाई कर रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि टैंक करीब 12 फीट गहरा है। तीन सफाईकर्मियों ने टंकी का आधा हिस्सा साफ किया। इस दौरान तीनों कर्मचारी जहरीली गैस के प्रभाव में आ गए।

तीनों मजदूर टैंक में गिरे

एक के बाद एक तीनों मजदूर टैंक में गिर गए। जब बिल्डिंग मालिक के बेटे अंकुर जयसवाल (23) ने सफाई कर रहें मजदूरों को टैंक में गिरता देखा तो वह उन्हें बचाने लगा। इसी दौरान अंकुर भी टैंक में गिर गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह चारों लोगों को टैंक से बाहर निकाला।

UP News: आम के बाग में 2 युवकों की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular