Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP News: आम के बाग में 2 युवकों की हत्या, इलाके में...

UP News: आम के बाग में 2 युवकों की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के मेरठ में खरखौदा थाना इलाके के पांची के जंगल में 2 युवकों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ये दोनों शव आम के बाग में मिले हैं। साथ ही युवकों के पास से फोन भी बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि दोनों की हत्या गला घोंटकर की गई है।

क्राइम मय फोर्स मौके पर 

युवकों की उम्र 18 से 20 साल के करीब है। दोनों के हाथ पर ओम लिखा हुआ है। खरखौदा पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है। बताया गया है कि खरखौदा कसभा के रहने वाले सुरेंद्र का बाग है। जब वो बुधवार शाम को बाग में पहुंचा तो दोनों नवयुवकों के शव देखकर घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर एसएसपी,एसपी देहात,और एसपी क्राइम मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। मृतकों को शिनाख्त मोंटी और प्रियांशु के रूप में हुई है।

मामले की तलाश में जुटी पुलिस

ये दोनों पास में ही अलग- अलग गांव के हैं। दोनों बुधवार सुबह अपने घर से निकले थे। हत्या का कारण स्पष्ट नही हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की तलाश में पुलिस जुट गई है।

ALSO READ: Lakhimpur Kheeri: रामगोपल के बयान पर भड़के अमित शाह… जनसभा में चलाए सियासी तीर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular