Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP News: हिट एंड रन का मामला! लग्जरी कार ने 4 बाईकों...

UP News: हिट एंड रन का मामला! लग्जरी कार ने 4 बाईकों को मारी टक्कर, कई लोग गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के महोबा शहर में बीच बस्ती हिट एंड रन की घटना सामने आई है। जहां एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने चार बाईकों में जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में तीन व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना को अंजाम देकर कार छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है, तो वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये है पूरा मामला (UP News)

दरअसल आपको बता दें कि घटना शहर के मकनियापुरा इलाका स्थित गैस एजेंसी के सामने घटित हुई है। बताया जाता है कि बीच बस्ती लग्जरी कार तेज रफ्तार जा रही थी जिसने घटना को अंजाम दिया है। अचानक कार ने एक के बाद एक चार बाईकों में टक्कर मार दी। दो बाइक सवारों सहित दो खड़ी बाईकों में टक्कर मारने से हड़कंप काम पहुंच गया और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना को अंजाम देखकर आरोपी कार चालक फरार है। प्रत्यक्षदर्शी और घायल मिरतला गांव निवासी उत्तम सिंह बताता है कि वह अपने गांव से शहर आया था।

गैस एजेंसी के के सामने एक कार ने बाईकों में सीधी टक्कर मार दी, इस दौरान वह जबकि सड़क किनारे बाइक से जा रह था तभी उसे भी टक्कर मारी है और वह भी घायल हो गया। कार को चालक उल्टी साइड और तेज रफ्तार चला रहा था जिस कारण ये हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोग घायल हुए है। घटना को अंजाम देने वाली कार का नंबर UP32 EU 0004 है।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर स्थानीय कोतवाली पुलिस सहित यातायात पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस द्वारा कार को कब्जे में ले लिया गया है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां बताया जाता है कि तीन घायलों में से एक की हालत बेहद नाजुक है जिसे रेफर कर दिया गया है।

जिला अस्पताल के डॉक्टर वरुण बताते हैं की घायलों में 28 वर्षीय में मुबारक हुसैन पुत्र शेख असलम, 65 वर्षीय रमेश चंद्र साहू पुत्र मोतीलाल साहू और 30 वर्षीय उत्तम सिंह पुत्र गया प्रसाद शामिल है। सभी का उपचार किया जा रहा है। इन घायलों में वृद्ध रमेश चंद्र की हालत नाजुक होने के चलते उसे झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया गया। इस हादसे को लेकर पुलिस आरोपी कार चालक को तलाश में जुटी हुई है।

Also Read – 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular