Monday, July 8, 2024
HomeIncidentUP News: भीषण हादसा, दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर...

UP News: भीषण हादसा, दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: झांसी में थानाक्षेत्र एरच के बिलाटी गांव का निवासी आकाश की 10 मई को शादी थी। वह बारात लेकर थानाक्षेत्र बड़ा गांव के छपार गांव जा रहा था। आकाश अपने सगे भाई आशीष, दो रिश्तेदारों, 7 वर्षीय भतीजे ऐशू के साथ कार में था। जब बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पर कार पहुंची तो पीछे से आ रही DCM गाड़ी ने टक्कर मार दी।

यह है पूरा मामला

इससे कार और DCM गाड़ी में आग लग गई। दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं दो लोगों को बचा लिया गया, दोनों घायल हैं और अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। पुलिस के अनुसार इस घटना में दूल्हे, दूल्हे का भतीजा, उसका भाई और कार ड्राइवर की जलकर मौत हो गई।

आग की लपटों को देख कार में सवार सभी लोगों में अफरा तफरी मच गई। DCM का चालक मौके से तुरंत फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे को देखकर जानकारी थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड को दी।

ALSO READ:UP Crime: पूरे परिवार की जान लेकर आरोपी युवक ने की आत्महत्या… क्या थी वजह

बचे लोगो को पहुँचाया अस्पताल

इसी बीच पीछे अन्य रिश्तेदारों की गाड़ी आ रही थी, जिन्होंने गाड़ी को रोका और जल रही कार के कांच तोड़कर दो लोगों को किसी तरीके से बाहर निकालकर बचा लिया और उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवा दिया, जबकि दूल्हा आकाश, भतीजा ऐशू भाई आशीष, और ड्राईवर भगत की जिंदा जलकर मौत हो गई। फायर बिग्रेड की टीम ने पहुंचकर आग को बुझाया। पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और हिरासत में लिया।

पुलिस ने कहा ये

ज्ञानेन्द्र कुमार पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गाड़ी में 6 लोग बैठे हुए थे। इसमें दूल्हा, उसका भतीजा, दूल्हे का भाई और रिश्तेदार बैठे थे। पारीछा ओवर ब्रिज पर DCM और कार का एक्सीडेंट हो गया। कुल 4 लोगो की जिंदा जलकर मौत हो गई, जिसमें दूल्हा भी शामिल था। 4 शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ALSO READ:उत्तर भारत में आएगी आफत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular