Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUP News: पति ने दांत से काटी पत्नी की नाक, गंभीर रूप...

UP News: पति ने दांत से काटी पत्नी की नाक, गंभीर रूप से घायल किया

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: खबर गोंडा से है। जहां एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है थाना कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत की रहने वाली एक पत्नी को उसके पति ने ही मामूली बात में लाठी डण्डे से पिटाई करके अपने दाँत से नाक काटकर अपने ही पत्नी को सूर्पनखा बना दिया है। पत्नी की तहरीर पर करनैलगंज कोतवाली पुलिस ने बस मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया आरोपी पति को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

जिसको लेकर पीड़ित महिला और उसकी मां पुलिस विभाग के चक्कर लगा रही है। आज गोंडा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़ित पत्नी उच्चअधिकारियों को शिकायती पत्र देकर अपनी दर्द बयां की उच्च अधिकारियों ने स्थानीय थाना को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है। लेकिन मामूली बात को लेकर जिस तरीके से नाराज पति ने अपनी पत्नी की नाक काट दिया यह खबर चौंकाने वाली है।

नाक काट के किया घायल

बताते चले कि कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अतरसुईया गांव की रहने वाली गायत्री देवी का अपने पति संजय से घरेलू विवाद चल रहा है और बीते 4 जनवरी को अपने बच्चों को लेने ससुराल पहुंची। गायत्री देवी के साथ उसके पति संजय ने गाली गुप्ता देते हुए जमकर मारपीट किए थे और अपने पत्नी का ही दांत से नाक काट करके घायल करके सूर्पनखा बना दिया है। पीड़ित महिला घायल अवस्था में स्थानीय निजी अस्पताल में गई जहां अपना इलाज कराया। वहीं आरोपी पति संजय के खिलाफ करनैलगंज कोतवाली में तहरीर देकर गाली गलौज मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला का नहीं किया कोई मेडिकल

लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बावजूद करनैलगंज कोतवाली पुलिस ने अभी तक पीड़ित महिला का कोई मेडिकल नहीं कराया है ना ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर सकी है। जिससे परेशान हो करके पीड़ित पत्नी और उसकी मां पुलिस विभाग के चक्कर लगा रहे हैं। आज गोंडा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची गायत्री देवी ने अपनी मां के साथ क्षेत्राधिकारी नगर से मुलाकात कर पूरे मामले में कार्यवाही की मांग की है।

इंसाफ के लिए कार्यालय पहुंची

वही इंसाफ की गुहार लगाने के लिए गोंडा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। गायत्री ने बताया कि हमारे पति संजय ने राजबहादुर के साथ मिल करके दांत से मेरा नाक काट लिए हैं। हम अपने ससुराल अपने बच्चों को लेने गए थे। जहां मेरे बच्चे को नहीं दिया गया और मुझे मेरे बच्चे को छीन लिया गया और रास्ते में मेरे साथ मारपीट भी किए हैं।

घरेलू झगड़े को लेकर काटा नाक

हमारा विवाद उनसे इसलिए क्योंकि वह शराब पीते हैं और आए दिन मेरे साथ मारपीट करते हैं और उन्हें बुलाया था कि आप अपने बच्चों को आकर के ले जाइए और तभी मैं वहां पर गई थी तभी उन्होंने मेरे नाक को काटा है। ताकि मैं किसी लायक रहूं ना और हमको कोई पूछे ना। हम चाहते हैं जैसा उन्होंने मेरे साथ किया है ऐसा उनके साथ भी किया जाए और उनका नाक काट लिया जाए। मेरे तीन बच्चे हैं हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा दे दें और उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

वहीं पूरे मामले को लेकर के क्षेत्राधिकारी क्राइम गोंडा विनय कुमार सिंह ने बताया कि गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने नाक काट लिया है पूरे मामले में मुकदमा दर्ज है और करनैलगंज कोतवाली पुलिस को कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

ALSO READ: 

Ram Mandir: राममय हुआ अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव, पतंगों पर छाए भगवान राम 

Ram Mandir Inauguration: यूपी के इस गांव में भगवान श्री राम को लोग कहते हैं मामा, आश्रम में दर्शन से पूर्ण होती है सभी मनोकामनाएं

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular