Sunday, July 7, 2024
Homecontroversial speechUP News: 'हमारे मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे...

UP News: ‘हमारे मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो’ मौलाना दे दिया भड़काऊ बयान

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर(Maulana Tauqeer) रजा का एक और विवादित बयान दे दिया है। शनिवार को उन्होंने मुरादाबाद में हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों का विरोध किया और कहा कि अगर हिंदू राष्ट्र की मांग करना दुरुस्त है तो फिर खालिस्तान(Khalistan) की मांग करने वालों की बात भी ठीक है। उसकी भी मांग की जाएगी और अगर कल हमारे मुस्लिम नौजवान भी खड़े हो जाएं और वह मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा? इन सब को देखते हुए इसलिए हम अपने देश का एक और बंटवारा नहीं होने देना चाहते हैं।

खबर में खास:

  • नरेंद्र मोदी सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की थपथपा रही पीठ 
  • 10 लाख मुसलमान लड़कियों का अपहरण कर कराया उनका धर्मपरिवर्तन

नरेंद्र मोदी सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की थपथपा रही पीठ 

सरकार को ये चाहिए की जिस प्रकार से वह खालिस्तान की मांग करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा करा कर कार्यवाही कर रही है। ठीक इसी तरह वह हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करे नहीं तो यह मान लिया जाएगा कि जब हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है तो फिर खालिस्तान की मांग करना भी तो जायज ही है तो वहीं तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का नाम लेकर उन पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि महिला राष्ट्रपति से मुझे उम्मीद है कि वह हमारी बातों को तवज्जों देंगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान में नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की पीठ थपथपा रही है।

10 लाख मुसलमान लड़कियों का अपहरण कर कराया उनका धर्मपरिवर्तन

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular