Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP News: शामली में अवैध शराब की भट्टी पकड़ी, आरोपी हुए फरार

UP News: शामली में अवैध शराब की भट्टी पकड़ी, आरोपी हुए फरार

- Advertisement -

UP Crime News: यूपी के शामली में करीब एक साल बाद आबकारी विभाग नींद से जागा है। आबकारी विभाग ने होली के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया। इस अभियान के तहत अवैध शराब बनाने की भट्टी पकड़ी गई। हालांकि अपराधियों को पकड़ने में आबकारी विभाग नाकाम रहा साबित हुआ। शासन की सख्ती के बाद आबकारी विभाग की कार्रवाई शुरू हुई है। वरना 1 साल से विभाग कुंभकरण की नींद सो रहा था।

खबर में खास:

  • आबकारी विभाग ने किया 100 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद
  • शासन-प्रशासन की सख्ती के बाद विभाग नींद से जागा

आबकारी विभाग ने किया 100 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

बता दें कि शामली जिले में होली के त्यौहार को लेकर के शासन के निर्देश के बाद आबकारी विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान कैराना क्षेत्र के ग्राम पावटी कलां के जंगलों में टीम ने अवैध रूप से चल रही कच्ची शराब बनाने की भट्टी को पकड़ा। जबकि शराब बनाने वाले माफियाओं को आबकारी टीम पकड़ने में नाकाम रही और वो फरार हो गए। टीम ने मौके से शराब की जलती हुई भट्टी से करीब 100 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। वहीं जंगल में अवैध रूप से छिपायी गई लहन करीब 1000 kg को खोज कर मौके पर ही नष्ट किया गया।

शासन-प्रशासन की सख्ती के बाद विभाग नींद से जागा

आबकारी विभाग के द्वारा चलाए जा रहे अवैध शराब के खिलाफ अभियान से माफियाओं में खलबली मची है। हालांकि वो बात अलग है कि इससे पहले आबकारी विभाग कुंभकर्ण की नींद सोया हुआ था। किसी प्रकार का कोई भी अभियान नहीं चलाया जा रहा था और ना ही कोई बड़ी कार्रवाई की जा रही थी। लेकिन शासन की सख्ती के बाद यह कार्रवाई की जा रही है।

Umesh Pal Murder: सपा ने शेयर की योगी सरकार के मंत्री की अतीक अहमद के साथ फोटो, किया कई चौंकाने वाला खुलासा, जान हो जाएंगे हैरान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular