Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: गला घोंट कर मासूम की हत्या, सवालों मे उलझी पुलिस,...

UP News: गला घोंट कर मासूम की हत्या, सवालों मे उलझी पुलिस, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, बहराइच: महाराजगंज के पनियरा में कक्षा 6 के मासूम का घर के अंदर बेड पर शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई में जुट गई है। वही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। महराजगंज के पनियरा में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक मासूम सी गुड़िया का शव उसके घर में बेड पर पड़ा मिला और पुलिस के हाथ पांव फूलने लगा।

बेड पर था मासूम का शव
परिजन धान की फसल की कटाई के लिए खेत गए हुए थे दोपहर में घर लौटे तो मासूम घर पर ही थी तब कोई बात नहीं था पुनः जब शाम को करीब 5 बजे खेत से वापस आए तो घर के एक कमरे में बेड पर मासूम का शव पड़ा था बगल में एक रस्सी पड़ी थी । गले पर रस्सी का निशान था किसी ने रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दिया था।

हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
परिजन शॉक्ड रह गए डॉक्टर बुलाया और परिक्षण कराइ तो मौत की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस को सुचना दिया गया और अब पुलिस मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। जाँच और कार्रवाई में जुट हत्या के कारणों का पता लगा रही हैं।

पुलिस जांच में उलझी
पुलिस के सामने सैकड़ो सवाल हैं और जवाब एक भी नहीं पुलिस के आला कमान मौके पर पहुंचे और सवालों के जवाब ढूढने का प्रयास किया लेकिन तत्काल कुछ भी जवाब नहीं दे सके।

यह भी पढ़ें- PCS Result 2021: डीएम चालक का बेटा बना एसडीएम, जानिए बहराइच के कल्याण की सफलता की कहानी – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular