Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP News: वकील के घर लाखों की चोरी, 50 तोले सोना व...

UP News: वकील के घर लाखों की चोरी, 50 तोले सोना व नगदी हुई चोरी, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)शामली : शहर कोतवाली क्षेत्र पोस कॉलोनी में एक प्रसिद्ध बैनामा लेखक अधिवक्ता के बंद मकान में किचन की खिड़की से प्रवेश कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की नगदी, करीब 50 तोले सोना, दो हीरे की अंगूठी सहित करीब 50 लाख रुपए की चोरी घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

घटना के समय परिवार के लोग घर में नहीं थे मौजूद

घटना के वक्त अधिवक्ता अपने परिवार सहित बालाजी धाम के दर्शन करने के लिए राजस्थान गया हुआ था। सूचना पर सीओ सिटी विजेंद्र भड़ाना सहित शामली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए फॉरेंसिक टीम से भी मौके का मुआयना कराया गया है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है मामला?

दरअसल बता दें कि यह घटना जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र की पॉस कमला कॉलोनी की है। यहां का निवासी बैनामा अधिवक्ता संजीव गर्ग अपने परिवार के साथ गत 24 अप्रैल को राजस्थान स्थित बालाजी धाम दर्शन करने के लिए गए थे। मंगलवार शाम जब वे वापस लौटे तो मकान में प्रवेश करने के बाद देखा कि बेडरूम के दरवाजे का लॉक टूटा हुआ है और घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त है। जिसके चलते चोरी होने की आशंका हुई। जब पूरे घर की तलाशी ली गई तो चोरों द्वारा घर के अलमारी में रखे गई 1.85 लाख की नगदी, 50 तोले सोना और दो हीरे की अंगूठी सहित लाखों रुपए का अन्य कीमती सामान चोरी किया गया है। घर में चोरी की घटना के बाद अधिवक्ता के मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

पुलिस ने दिया है न्यायिक जांच का भरोसा

सूचना पाकर सीओ सिटी विजेंद्र भड़ाना, शामली कोतवाली प्रभारी नेमचंद भारी पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए फॉरेंसिक टीम से भी पूरे घर की जांच कराई गई। पुलिस ने आसपास पूछताछ करते हुए कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल ने शुरू कर दी है। पीड़ित अधिवक्ता ने पुलिस को तहरीर देकर चोरी की घटना का जल्द खुलासा करने की मांग की है।वहीं पुलिस ने मामले में कई टीमों का गठन करते हुए घटना का अनावरण करने का प्रयास शुरू कर दिया है। शहर के प्रसिद्ध अधिवक्ता के यहां हुई चोरी की घटना की सूचना पाकर शामली के प्रसिद्ध लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने चोरी की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए जल्द खुलासे की मांग की है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular