Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP News: हापुड़ में जमीन, पैसे, शराब, महिला मित्र और फिर हत्या;...

UP News: हापुड़ में जमीन, पैसे, शराब, महिला मित्र और फिर हत्या; कहानी किसी फिल्म स्क्रिप्ट से कम नहीं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),हापुड़: के रहने वाले आयुर्वेदिक डॉक्टर 7 जनवरी, 2023 को लापता हो गए थे। परिजनों ने हापुड़ पुलिस को सूचना दी तो उन्होंने कोई कार्यवाही नहीं की। उसके बाद 13 जनवरी को गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा लिखा। अब करीब 3 महीने बाद आज एक खुलासा हुआ है कि जमीन, पैसे महिला मित्र और शराब के कॉकटेल चलते उनकी हत्या 7 जनवरी को कर दी गई थी। नीचे पढ़िए पूरा सनसनीखेज मामला।

पुलिस ने किया मामले का सनसनीखेज खुलासा

यह तस्वीर है जगदीश सिंह की है। जगदीश सिंह हापुड़ के रहने वाले थे और 7 तारीख को गाजियाबाद में दवाई लेने आए थे। उसके बाद से वह लापता हो गए। गाजियाबाद पुलिस का दावा है कि परिजनों ने हापुड़ पुलिस से गुहार लगाई लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद परिजन गाजियाबाद आए तो 13 जनवरी को थाना सिहानी गेट हुए मुकदमा लिखा गया। करीब 3 महीने बाद जो खुलासा हुआ है। वह बेहद सनसनीखेज है। पुलिस के मुताबिक जगदीश ने हापुड़ में अपना एक प्लॉट बेचा था। प्लॉट बेचने पर उसको करीब 3.5 लाख रुपए मिले थे। जगदीश के दो दोस्त सोमबीर और सोनू उसके साथ थे। सोनू जगदीश से 1 लाख रुपए उधार मांग रहा था। इसके लिए जगदीश उनसे दारू और महिला की जिद कर रहा था।

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरारा

सोमवीर और सोनू ने उसको बिठाकर शराब पिलाई और फिर एटीएम कार्ड का पिन पूछ लिया उसके बाद उन्होंने जब जगदीश शराब के नशे में हो गया तो ईंट से पीट कर उसकी हत्या कर दी और एक खेत में उसका शव दबा दिया। पुलिस ने जब जगदीश के अकाउंट खंगाले तो उसमें एटीएम कार्ड से 7 जनवरी को 50,000 और 8 जनवरी को 30000 एटीएम से निकले गए पाए। पुलिस ने जब एटीएम का सीसीटीवी तलाशा तब सोमवीर और सोनू का नाम सामने आया। पुलिस ने फिलहाल सोमबीर को गिरफ्तार कर लिया है और सोनू अभी फरार है।

हापुड़ पुलिस ने की लापरवाही

अगर हापुड़ पुलिस तभी मुकदमा लिख लेती और जांच शुरू कर देती तो हो सकता है कि जगदीश की हत्या का राज 3 महीने तक राज नहीं रहता।

UP Board Result: आजमगढ़ के गरीब किसान की बेटी ने किया टॉप,बधाई देने वालों का लगा तांता;छात्रा ने बताया पढ़ाई का राज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular