Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsUP News: महाराजगंज पूर्व भाजपा नेता रहे मासूम रजा को भेजा गया...

UP News: महाराजगंज पूर्व भाजपा नेता रहे मासूम रजा को भेजा गया जेल,  जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: महाराजगंज जनपद की पुलिस ने रेप व दुष्कर्म के आरोपी पूर्व भाजपा नेता राहे मासूम रजा को भारत नेपाल के सोनौली सीमा से गिरफ्तार कर उसका मेडिकल चेकअप करा कर जेल भेज दिया गया है।  आपको बता दे की पूर्व भाजपा नेता एवं अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष राही मासूम रजा के ऊपर उसके ही मकान में किराये पर रहने वाली एक युवती ने रेप के साथ दुष्कर्म समेत कई गंभीर धाराओ में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाई थी।

आरोपी बीजेपी नेता हो गया था फरार 

इसके बाद आरोपी भाजपा नेता फरार हो गया था और पुलिस 11 दिनों से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। आरोपी को पुलिस की टीम ने नेपाल से भारत में प्रवेश करते वक्त सोनौली सीमा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भाजपा के नेता के ऊपर गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया था और प्रशासन के द्वारा एक-दो दिन में उसकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी भी चल रही थी।

मेडिकल चेकअप के बाद भेजा गया जेल

पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि पूर्व भाजपा नेता फरार होने के बाद वह नेपाल में छुपा हुआ था। जिसके वाद उसको सोनौली सीमा से गिरफ्तार किया गया है और उसका मेडिकल चेक करने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेज दिया गया।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular