Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: मीडिया कर्मी और बेटी के साथ मारपीट, भीड़ ने ...

UP NEWS: मीडिया कर्मी और बेटी के साथ मारपीट, भीड़ ने दो बदमाश को किया पुलिस के हवाले

- Advertisement -

(UP NEWS: Media worker and daughter assaulted, mob handed over two miscreants to police)मैनपुरी में मीडिया कर्मी के साथ मारपीट और उसकी बेटी के साथ अपहरण करने की कोशिश की गई। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने मारपीट कर कार में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया। मौके पर दौड़ी भीड़ को देखकर बदमाश भागने लगे। भागते बदमाशों में से भीड़ ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि बाकी के बदमाश भागने में सफल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले पर कार्रवाई करने से बच रही है।

खबर में खास:

  • मीडिया कर्मी और उसको बेटी के साथ अपहरण करने की कोशिश
  • भीड़ को देखकर बदमाश भागने लगे
  • भीड़ ने दो लोगों को लिया हिरासत में

 

जिला अस्पताल में इलाज के लिए गया था

दरअसल मामला कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल से जुड़ा हुआ है। जिले में एक न्यूज चैनल में रिपोर्टर के तौर पर कार्यरत प्रवीन सक्सेना ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह मंगलवार की शाम 7 बजे के करीब अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ जिला अस्पताल में उसे इलाज के लिए ले गया था। उसी समय जिला अस्पताल में सैनिक स्कूल की गाड़ी सात आठ बच्चों को इलाज के लिए लेकर आई। उसी समय उसने बच्चों की हालत को देखते हुए खबर बनाने लगा तो सैनिक स्कूल की एंबुलेंस से आया ड्राइवर और उसका एक साथी उसके साथ अभद्रता करते हुए वहां से चला गया।

रक्षा मंत्रालय लिखी स्कॉर्पियो पर

कुछ देर बाद जब वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल से निकल रहा था। तभी अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर एक स्कॉर्पियो जिस पर भारत सरकार रक्षा मंत्रालय लिखा हुआ था। उसमें से पांच से सात अज्ञात बदमाशों ने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की नीयत से गला दबाकर घसीटते हुए गाड़ी में डाल कर अपहरण कर लिया। उसकी बेटी के साथ अभद्रता करने की कोशिश की।

भीड़ के उग्र होने पर भागे बदमाश

जब पीड़ित और उसकी बेटी अपने आप को बचाने के प्रयास में चीखने चिल्लाने लगे तो मौके पर जुटी भीड़ उन लोगों को बचाने के लिए दौड़ी। सभी बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख रिपोर्टर और उसकी बच्ची को गाड़ी की डिग्गी से फेंक कर असलहों का ख़ौफ दिखाते हुए फरार होने लगे। जिसमें से भीड़ ने दो बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। भागे हुए बदमाश पीड़ित की सोने की चैन, रुपए और मोबाइल लेकर फरार हो गए है।

पुलिस गहराई से जांच कर रही है

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने तहरीर थाना कोतवाली पर दिया है। इस पर थाना कोतवाली निरीक्षक को जांच करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। जिला अस्पताल में जाकर पुलिस गहराई से इसकी जांच कर रही है। जांच में जो भी सच्चाई निकलकर आएगी उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

READ ALSO: UP NEWS: भगवान भरोसे गोण्डा का स्वास्थ्य विभाग, बगैर डॉक्टर हो रहा हृदय और आंख का इलाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular