Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद बड़ा बयान, बोले- निषाद...

UP News: योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद बड़ा बयान, बोले- निषाद समाज मानेगा बीजेपी के सभी फैसले

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, प्रयागराज: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने ओम प्रकाश राजभर के बीजेपी में दुबारा शामिल होने के कयासों पर बड़ा बयान दिया है। बीजेपी के सहयोगी दल निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा है कि ओम प्रकाश राजभर भरोसे के लायक नही हैं, सुबह कहीं चाय पीते हैं, दोपहर को जलेबी कहीं और खाते हैं, शाम को फिर उनका ठिकाना बदल जाता है। मर्यादा में रहकर अगर वह आना चाहें तो बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व जरूर उस पर विचार करेगा। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि राजभर समाज बहुत पिछड़ा है, उसकी लड़ाई सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी लड़ रही है।

‘निषाद समाज मानेगा बीजेपी का हर फैसला’
प्रयागराज में मीडिया से बातचीत में संजय निषाद ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आगामी निकाय चुनाव में निषाद पार्टी की मजबूत हिस्सेदारी की बात कही है। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने नदियों के किनारे वाले क्षेत्रों में निषाद पार्टी की भूमिका के अनुसार सीटें मांगी है। उन्होंने कहा है कि निषाद समाज के लोग नदियों के किनारे रहते हैं, भारतीय जनता पार्टी के वह मजबूत सहयोगी हैं। भारतीय जनता पार्टी उनके बड़े भाई की भूमिका में है, जो वह फैसला करेंगे, उन्हें वह मानेंगे। लेकिन उनके समाज की भागीदारी के हिसाब से हिस्सेदारी मिलनी चाहिए।

‘सभी दलों ने निषाद समाज को बनाया अपना शिकार’
कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि पिछले 70 सालों से सभी दलों ने निषाद समाज को अपना शिकार बनाया है। निषाद समाज के उत्थान के लिए किसी ने कोई कार्य नहीं किया। बीजेपी की शान में कसीदे गढ़ते हुए संजय निषाद ने कहा कि जिस तरह से त्रेता युग में भगराम श्री राम ने निषाद राज को गले लगा कर सम्मान दिया। भारतीय जनता पार्टी ने भी उसी तरह से निषाद समाज को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी और भारतीय जनता पार्टी का अटूट बंधन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहां पर भी निषाद बाहुल्य सीटें हैं, वहां पर हमने अपने लोगों से तैयारी के लिए कहा है। आपसी सहमति और तालमेल बैठाकर हम निकाय चुनाव में जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Arogya Bharti: इंसेफेलाइटिस से होने वाली मौतों पर पांच साल में किया कंट्रोल, पहले 50 हजार से ज्यादा लोग गंवाते थे अपनी जान: सीएम योगी – India News (indianewsup.com)

यूपी के 49 जिलों में बारिश का अलर्ट, हादसों में 5 की मौत, उत्तराखंड में भारी बर्फबारी

महिला डॉक्टर ने हिजाब के विरोध में काटे अपने बाल, बोलीं- लोग हमें न बताएं कि हम कैसे रहें

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular