Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS :पुलिस के शिकंजे में, अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी

UP NEWS :पुलिस के शिकंजे में, अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी

- Advertisement -

UP NEWS : उत्तर प्रदेश जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी जो की मुख्य रूप से विधायक है। अब्बास अंसारी से मिलने पहुचें उनकी पत्नि निकहत अंसारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक निकहत अंसारी अवैध तरीके से चित्रकूट जिला जेल में अपने पति से मिलने पहुंची थीं। जिसकी सुचना मिलते ही डीएम और एसपी ने जेल में छापा मारा। बताया जा रहा है कि जेल के मुख्य द्वार से ही अब्बास अंसारी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुप्त जगह पर किया गया बंद

आपको बता दें कि निकहत अंसारी जेल प्रशासन की मदद से अब्बास अंसारी से मिलने जेल पहुंची थीं। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने निकहत अंसारी के पास से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है। पुलिस ने जानकारी दी है कि अंसारी के पास मोबाइल फोन और विदेशी मुद्रा सहित जेवलरी और पैसे भी बरामद कर कब्जे में ले लिया गया है। निकहत अंसारी से लगातार पूछताछ जारी है। हिरासत में लेने के बाद निकहत अंसारी को किसी गुप्त जगह पर रखा गया है। जांच अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं।

प्रयागराज जेल करेंगा जांच

डीजी जेल आनंद कुमार ने डीआईजी जेल प्रयागराज को मामले की जांच करने की अनुमती दे दी है। डीआईजी जेल को सारे मामलें की रिपोर्ट देंगे। वहीं मुख़्तार अंसारी के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने अब्बास अंसारी को जेल भेज दिया था। अब्बास अंसारी अभी चित्रकूट जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़े- Lucknow News: लखनऊ में त्योहारों को देखते हुए 10 मार्च तक धारा 144 लागू, जानिए किन चीजों पर रहेगा बैन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular