Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP News: खेत में गेहूं काटते दिखे ओम प्रकाश राजभर, Video वायरल

UP News: खेत में गेहूं काटते दिखे ओम प्रकाश राजभर, Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री साहुल देव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें खेत में गेहूं की कटाई करते हुए दिख रहे हैं। दअरसल राजभर घोसी लोकसभा इलाके में अपने बेटे का प्रचार कर रहे हैं और जब वह गाड़ी से उतरे तो लोग उन्हें खेत में गेहूं की कटाई करते नजर आए। जिसके बाद वह भी खेत में उतर गए और गेहूं काटने लग गए।

खेत में गेहूं काटते दिखे राजभर

ओमप्रकाश राजभर घोसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे। जब वह मोहम्मदपुर में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कुछ लोग खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे हैं तो उन्होंने अपने काफी लोग को रुकवा दिया और एक खेत में पहुंच गए। जिसके बाद राजभर हसिया लेकर गेहूं को काटने लग गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओमप्रकाश राजभर यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं यह काम करके छोड़ भी दिए हैं।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

ओम प्रकाश राजभर ने क्या कहा? 

ओमप्रकाश राजभर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर लिखा कि घोसी लोकसभा क्षेत्र में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार अरविंद राजभर के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के लिए खेत खलिहान में किसानों के बीच पहुंचकर उनका हाल जाना और लोकसभा चुनाव में छड़ी चुनाव चिन्ह पर वोट करने की अपील की।

ALSO READ:  बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular