Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: ओमप्रकाश राजभर बोले- हम अकेले अपने दम पर लड़ेंगे निकाय...

UP News: ओमप्रकाश राजभर बोले- हम अकेले अपने दम पर लड़ेंगे निकाय चुनाव

- Advertisement -

UP News

इंडिया न्यूज,गाजीपुर (Uttar Pradesh) : कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। जैसे भगवान राम का मंदिर बनाने के लिए कोई मानता नहीं था, लेकिन कोर्ट के आदेश पर राम मंदिर भी बन रहा है तो हम भी अपनी आवाज को बुलंद करेंगे तो मेरी भी आवाज सुनी जाएगी। आने वाले निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हम अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। यह बातें सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर में सावधान यात्रा में कही।

हक की लड़ाई के लिए एकजुट होने का आह्वान
राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का सावधान यात्रा गाजीपुर के सादात ब्लॉक के कटया गांव में बुधवार को पहुंचा। यहां पर एक जनसभा आयोजित हुई। जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं को अपने हक की लड़ाई के लिए एकजुट होने का आह्वान किया । इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि जातीयवार जनगणना, जातीय गिनती, एक समान शिक्षा रोजगार, गुजरात की तरह शराबबंदी, गरीबों का इलाज फ्री में इस तरह के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जा रहा हूं। उनसे कह रहा हूं कि आप अपने अधिकार और हक के लिए लड़ो। अभी तक आप लोग अपने नेताओं के लिए लड़ते रहे हैं और नेता जब यहां से चला जाता है तो सत्ता पाने के बाद आपको भूल जाता है। तो उन नेताओं को याद कराने के लिए हम सावधान यात्रा निकाले हुए हैं।

महापुरुषों के तर्ज पर लड़ेंगे आगे की लड़ाई 

एक सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि जब तक लोकतंत्र रहेगा। तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी। इस दौरान ज्योतिबा फुले, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर, महाराजा सुहेलदेव आदि महापुरुषों के तर्ज पर आगे की लड़ाई लड़ेंगे। अनिल राजभर आपको असलम राजभर बताते हैं के सवाल पर उन्होने कहा कि हो सकता है कि वह मुसलमानी करवा लिए हो। साथ ही कहा एक साइकिल चोर, दूसरे को साइकिल चोर ही समझता है।

यह भी पढ़े: दीपावली बाजार में राज्यमंत्री ने की खरीददारी, कहा- रोजगार को बढ़ावा दे रही सरकार

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular