Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP News: कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस वाले के मकान का...

UP News: कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस वाले के मकान का हुआ ध्वस्तीकरण , पुलिसकर्मी ने CM योगी से मांगी मदद

- Advertisement -

UP News: खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है। जहाँ पर आजमगढ़ जिले के पुलिस विभाग में तैनात जलील अहमद नाम के पुलिसकर्मी के घर पर कोर्ट के एक आदेश के बाद बुलडोजर चला है। दरअसल, घर का अवैध हिस्सा पर कोर्ट के आदेश पर प्रशासन द्वारा ध्वस्तीकरण किया गया है। पीड़ित जलील अहमद ने बताया कि नक्शा पास कराकर सदर कोतवाली क्षेत्र के उमरगंज गाँव में मकान बनवाया था।

खबर में खास:

  • जलील अहमद ने पड़ोसी को ठहराया ज़िम्मेदार
  • पुलिसकर्मी ने DM, SP समेत CM योगी को लिखा पत्र मांगी मदद

जलील अहमद ने पड़ोसी को ठहराया ज़िम्मेदार

जलील अहमद ने इसके लिए अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है और कहा कि वह जब मकान बना रहे थे। उसी समय उनसे पैसे की मांग की गई थी। जब उन्होंने पैसा नहीं दिया तो उनके खिलाफ कोर्ट में मुकदमा कर दिया। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर आज ध्वस्तीकरण किया जा रहा है।

पुलिसकर्मी ने DM, SP समेत CM योगी को लिखा पत्र मांगी मदद

हालांकि उन्होंने इस संबंध में DM, SP व उच्च अधिकारियों समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक हिस्ट्रीशीटर है उसके ऊपर हत्या से लेकर कई गम्भीर मुकदमा दर्ज है। जिसमें एक केस में उनको आजीवन कारावास की सजा भी मिल चुकी है।  इसके बावजूद भी वह आज भी लोगों को परेशान करता है और जो लोग मकान बनाते हैं उनसे अवैध धन उगाही करता है। जिसको लेकर उन्होंने उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

Hookahbar Rape: हुक्काबार रेपकांड में आई मेडिकल रिपोर्ट: होंठ, गाल और जांघ समेत शरीर पर 8 जगह दांत से काटा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular