Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsUP News: SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने की अमित शाह से...

UP News: SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने की अमित शाह से मुलाकात, UP की राजनीति में कोई ट्विस्ट आने वाला है ?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP News: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। जहां इसी कड़ी में मुलाकात का दौर भी शुरू हो गया है। बताते चले कि SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज नई दिल्ली में देश के यशस्वी गृह मंत्री माननीय अमित शाह से मुलाकात की। जिसकी जानकारी राजभर ने एक्स पर पोस्ट कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश और बिहार की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति, लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित कई मुद्दों पर दोनों के बीच बातचीत हुई । पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई।

SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पोस्ट कर कहा कि : Sbsp अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज नई दिल्ली में देश के यशस्वी गृह मंत्री माननीय अमित शाह से नव वर्ष पर आत्मीय मुलाकात हुई। और उत्तर प्रदेश और बिहार की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति, लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित भर/राजभर जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल किये जाने के लिए प्रस्ताव यथा शीघ्र उत्तर प्रदेश सरकार से दिल्ली सरकार को रिपोर्ट मंगाने पर चर्चा हुई । बंजारा जाति के सामाजिक समस्याओं व गोंड,ख़रवार जाति के जातिप्रमाण पत्र उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों में सरकार द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र के शासनादेश का पालन कराकर जाति प्रमाण पत्र जारी कराने पर चर्चा हुई। एवं वंचित शोषित वर्गों के हितों से जुड़े अहम विषयों पर सकारात्मक चर्चा हुई।

Also Read: Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के दिन उपवास पर रहेंगे PM Modi, जानें उस दिन क्या-क्या होगा अनुष्ठान

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular