Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: अखिलेश के करीबी रिश्तेदार को एसओजी टीम ने किया गिरफ्तार,...

UP NEWS: अखिलेश के करीबी रिश्तेदार को एसओजी टीम ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

- Advertisement -

UP NEWS: (SOG team arrested Akhilesh’s close relative, sent him to jail) उत्तर प्रदेश के एटा जिले से समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जुगेंद्र पर 90 मुकदमें दर्ज हैं और पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार का इनाम रखा था।

खबर में खास:

  • जुगेंद्र सिंह यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • जुगेंद्र पर 90 मुकदमें दर्ज हैं
  • अब पत्नी है जिला पंचायत अध्यक्ष

भाई भी है जेल में

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, जुगेंद्र सिंह यादव के साथ ही उसका परिवार भी एटा की राजनीति में काफी दखल रखता है। जहां उनका भाई रामेश्वर सिंह यादव पिछले एक साल से जेल में बंद हैं। तो वहीं जुगेंद्र सिंह यादव की पत्नी एटा की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं और इनके ही सहारे फरार जुगेंद्र राजनीति में बराबर अपनी पैठ बनाए हुए थे।

मथुरा के जैतपुर से किया गिरफ्तार

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को गिरफ्तार कर कोतवाली नगर लाया गया है। इस मौके पर कोतवाली नगर एडिशनल एसपी धनंजय सिंह कुशवाहा के साथ सीओ सिटी राजकुमार सिंह, सीओ अलीगंज विक्रांत द्विवेदी मौजूद थे। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के लिए कोतवाली नगर पर थानों का फोर्स लगाया गया है। शहर के घंटाघर से लेकर हाथी गेट तक तक नाकेबंदी की गई है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जुगेंद्र सिंह यादव को कोर्ट में पेश किया है। उदय शंकर सिंह एस एस पी एटा ने पूरी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मथुरा पुलिस और एटा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में जुगेंद्र सिंह को मथुरा के जैतपुर से गिरफ्तार किया गया है।

 

सपा नेता पर 25 हजार का इनाम था

बताया जा रहा है कि जुगेंद्र सिंह यादव सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के रिश्तेदार हैं। बताया जाता है कि जो आरोप जुगेंद्र पर लगे हैं। जुगेंद्र सिंह यादव की पुलिस को पिछले चार महीनों से तलाश थी और पुलिस ने सपा नेता पर 25 हजार का इनाम भी रखा था।

READ ALSO: Laksar News: 2 दुकानों के शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने उड़ाई नकदी और दस्तावेज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular