Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP News: तहसीलदार ने मीट की दुकानों के आगे खोदवाया गड्ढा, दुकानदारों...

UP News: तहसीलदार ने मीट की दुकानों के आगे खोदवाया गड्ढा, दुकानदारों को दी चेतावनी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: नायब तहसीलदार ने चर्म स्थान की भूमि पर भराव कर कब्जा करने की शिकायत पर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मीट विक्रेताओं की दुकान के सामने बुलडोज़र से गड्ढा खोद दिया। और दोबारा कब्जा न करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। क्षेत्रीय लेखपाल अनिल वर्मा ने उस विवादित शिकायत की गलत ढंग से सुलझाने का कार्य भी संपन्न कर दिया। और दोबारा हुई जांच में उस शिकायत को सही पाया गया।

यह है पूरा मामला

राज्य के एक स्थान में अवैध कब्जे की शिकायत पर नायब तहसीलदार ने उस स्थान पर अमला चलाते हुए मीट विक्रेताओं की दुकान के सामने गड्ढा खोदने का निर्देश दिया। दोहरे कब्जे से बचाव के लिए, गांव गढ़िया ढिलावल के प्रधान रजनेश कुमार मोनू ने जिला मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर इस शिकायत की थी कि राजस्व अधिकारी अरिफ, आसिफ और तौफीक कुरैशी ने शहर के बड़ाखेल बजरिया में अवैध क्रियाकलाप करके चर्म स्थान की भूमि पर कब्जा कर लिया है।

अवैध जमीन के कब्ज़े में उठाया गया कदम

क्षेत्रीय लेखपाल अनिल वर्मा ने शिकायत का निस्तारण गलत ढंग से कर दिया। दोबारा जांच में पाया गया कि शिकायत में सही था। नायब तहसीलदार सनी कनौजिया, प्रभारी राजस्व निरीक्षक अजीत दुबे, लेखपाल अनिल वर्मा और मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी मोहित मिश्रा ने बुलडोजर के साथ स्थान पर पहुंचे। इसके बाद, मीट विक्रेताओं की दुकान के सामने बुलडोजर के जरिए गड्ढा खोदा गया।

प्रभारी राजस्व निरीक्षक अजीत दुबे ने बताया कि मीट की दुकानें बिल्कुल विक्रेताओं के मालिकाने में बनी हैं। हालांकि, इसके आगे की जमीन चर्म स्थान के नाम से राजस्व रिकॉर्ड में दर्ज है। वही जगह अब खाली कराई गई है।

ये भी पढ़ें: Sitapur Crime: 11 साल की लड़की से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने नाबालिगों के खिलाफ दर्ज किया केस 

ये भी पढ़ें: Irfan Solanki case : सपा विधायक इरफान सोलंकी मामले में आज आ सकता फैसला, कानपुर कोर्ट में होगी पेशी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular