Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP News: कैबिनेट मंत्री ने बताया जब इलाके में कट्टा लेकर घूमते...

UP News: कैबिनेट मंत्री ने बताया जब इलाके में कट्टा लेकर घूमते थे सरेआम बदमाश,पुलिस नहीं लिखती थी कोई मुकदमा

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री(Cabinet Energy and Urban Development Minister) अरविंद कुमार शर्मा(Arvind Kumar Sharma) का स्टेज से जारी एक बयान अब चर्चा में बना हुआ है। जिसमें उन्होंने अपने बीते हुए समय में अपराध और अपराधियों के वर्चस्व का बयान करते हुए खौफ का समय बताया और डर किस तरह व्याप्त था बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने यहां तक बताया कि उनके रिश्तेदार की भी हत्या कर दी गई थी।

खुलेआम चलती थी बम-बंदूक और चाकूबाजी, पुलिस नहीं लिखती थी शिकायत- कैबिनेट मंत्री

आजमगढ़(Azamgarh) जीयनपुर थाना अंतर्गत रामपुर में एके शर्मा की ससुराल है और जब वह यहां आया करते थे तो वह देखते थे कि जीप में बैठे लोग कभी अवैध असलहे के रूप में कट्टा कभी दाएं तो कभी बाएं खुश कर घूमा करते थे साथ ही चाकू और चाकू बाजी करने से गुरेज नहीं करते थे। उस वक्त पुलिस भी किसी शिकायत को नजरअंदाज़ करती थी। शिकायतकर्ता को खुद कहती थी कि अभी तो तुम जिंदा हो इस तरह के बयान को कहने के पीछे आज एके शर्मा का दर्द फूटा और उन्होंने अपने बयान में वह खौफनाक मंजर की याद दिलाई जो उस वक्त इस इलाके के गुंडों और बदमाशों के द्वारा दहशत में रखा जाता था।

अब प्रदेश में शासन और सुशासन का आम जनता में है अच्छा रिस्पांस- एके शर्मा 

दरअसल, इन सारे बयानों के पीछे कैबिनेट मंत्री एके शर्मा(Cabinet Minister AK sharma) का यह कहना है कि जब वह ससुराल आते थे तो यहां के अपराध के चरम पर होने का मंजर देखा है। छोटी-छोटी बातों में लोग चाकूबाजी और हत्या कर देते थे आज ऐसे इलाके में एक शांतिपूर्ण माहौल के साथ एक अच्छे स्कूल पर आने का जो सौभाग्य मिला है और प्रदेश के शासन और सुशासन का रिस्पांस आम जनता में है। उसकी तुलना उस वक्त से करने पर खौफ व्याप्त होता रहा है लेकिन आज परिस्थितियां बदली है।

UP Nikay Chuanv 2023: मुस्लिम वोटर बिगाड़ सकते हैं BJP का खेल? अखिलेश यादव को दिख रहा बंपर फायदा, मायावती के लिए चौंकाने वाले आंकड़े

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular