Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP News: जिस कोबरा को सुबह बचाया, शाम को उसी ने उतारा...

UP News: जिस कोबरा को सुबह बचाया, शाम को उसी ने उतारा मौत के घाट, जानिए मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ती की सांप के पकड़ने और उसके साथ खेलने में जान चली गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक शख्स को सांप पकड़ना पसंद था। खेल के दौरान ही उनकी मौत हो गई। इस मसले पर आगे कदम उठाए जाएंगे। मामला पैलानी थाना क्षेत्र के खोपटिहा कला गांव का है।

खेल-खेल में गई जान 

इलाके में रहने वाले 30 साल के रिंकू सिंह को सांपों का शिकार करना बहुत पसंद था। गुरुवार को गांव के एक कुएं में एक कोबरा गिर गया। सूचना मिलते ही रिंको मौके पर पहुंचा और उसे कुएं से बाहर निकाला। बाद में उसने सांप को नहलाया और उसे घुमाने ले गया। इस दौरान सांप रिंको के हाथ से चिपक जाता तो कभी उसकी गर्दन के चारों ओर लिपट जाता।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

सांप ने आचानक काट लिया

इसी दौरान अचानक कोबरा ने उसके हाथ में काट लिया। फिर रिंकू ने खुद ही कोबरा सांप को मार डाला। लेकिन कुछ समय बाद उनकी भी मौत हो गई। बता दें कि मृतक के शरीर पर कई हिस्सों पर सांपों का टैटू भी बनवाया हुआ था। वो हमेशा सांप पकड़ने के लिए आसपास के गांवों में जाता था, लेकिन सांप के काटने से उसकी मृत्यु हो गई। घटना से परिवार के लोगों में शोक की लहर है।

ALSO READ: UP News: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular