Sunday, July 7, 2024
HomeBJPUP News: UP में सड़कों का है गजब हाल, BJP विधायक ने...

UP News: UP में सड़कों का है गजब हाल, BJP विधायक ने पेन से खोद डाली सड़क

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: शाहजहांपुर (UP News) के भाजपा विधायक चेतराम ने अपनी ही सरकार के एक सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों पर कमीशन खोरी का गंभीर आरोप लगाया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर सड़क की गुणवत्ता का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक जेई और ठेकेदार पर जमकर भड़के। इस घटना के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग में हड़कंप मचा है।

ये भी पढ़ेंः- Lucknow में सरेआम बीच सड़क दबंगई, मामूली बात पर शख्स ने निकाली पिस्टल और….देखते रहे लोग

भाजपा विधायक ने सड़क निर्माण में गुणवत्ता के मामले में जीरो टॉलरेंस पर कार्रवाई करने की धमकी दी। उन्होंने जेई और ठेकेदार को जेल भेजने की भी धमकी दी। भाजपा विधायक का नई सड़क को कलम से उखाड़ने का वीडियो भी सामने आया है।

सड़क के गुणवत्ता के मामले में सवाल

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के जिले में करोड़ों की लागत से बन रही सड़क की गुणवत्ता के मामले में उठे सवाल हैं। विधायक ने भी इस मामले की शिकायत की है और सरकार में कार्रवाई की मांग की है।

पीडब्ल्यूडी विभाग में हड़कंप

शाहजहांपुर (UP News) में पुवायां थाना क्षेत्र में तहसील पुवाया को लखीमपुर जिले से जोड़ने वाली सड़क का चौड़ीकरण का काम चल रहा है, जिसके बारे में ग्रामीणों की शिकायत है। पीडब्ल्यूडी विभाग की इस सड़क के गुणवत्ता के मामले में भी हड़कंप मचा है।

दरअसल, पुवायां थाना क्षेत्र में तहसील पुवायां को लखीमपुर जिले से जोड़ने वाली करीब 17 किलोमीटर लंबी सड़क के चौड़ीकरण का काम चल रहा है। पीडब्ल्यूडी की यह सड़क 32 करोड़ रुपये के बजट से बनाई जा रही है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर आज सोमवार (27 मई) को बीजेपी विधायक चेतराम अचानक सड़क का निरीक्षण करने पहुंच थे।

ये भी पढ़ेंः- ये हैं दुनिया के टॉप-10 कैरियर एयरक्राफ्ट, जानें भारत के पास कितने?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular