Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News: दूल्हे ने किया ऐसा काम, बाराती हुए गिड़गिड़ाने को मजबूर,...

UP News: दूल्हे ने किया ऐसा काम, बाराती हुए गिड़गिड़ाने को मजबूर, फिर पुलिस ने कर दी कार्रवाई

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: हर काई अपनी शादी में कुछ न कुछ नया करना चाहता है। लेकिन वह ऐसे में मुसीबत में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ यूपी के एक दूल्हे के साथ हुआ है। जिसके कारण बारातियों को भी परेशानी उठानी पड़ी। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे को कार पर स्टंट करना भारी पड़ गया।

छत पर खड़े होकर स्टंट करना पड़ा भारी (UP News)

दूल्हा कार की छत पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था। जिसरप पुलिस ने उसकी कार रूकवा दी और कार को कब्जे में ले लिया। दूल्हा कार के ऊपर खड़े होकर ड्रोन से वीडियो शूट करवा रहा था। जिसका खामियाजा बारातियों को भी भुगतना पड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीते मंगलवार को सहारनपुर के भायला गांव से अंकित नाम के दूल्हे की बारात मेरठ के कुसावली गांव जा रही थी। इसी बीच मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर दूल्हा कार की छत पर चढ़ गया और ड्रोन कैमरे से वीडियो बनाने लगा। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

पुलिस ने दूल्हे की कार रोककर उसे हिरासत में लिया (UP News)

पुलिस ने दूल्हे की कार रोककर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं, पुलिस की कार्रवाई से दूल्हा पक्ष सदमे में है। रास्ते में पुलिस और बारातियों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। आख़िरकार दूल्हे की कार को पुलिस अपने साथ ले गई।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र में एनएच-58 पर एक दूल्हे की कार को कब्जे में लिया गया है। दूल्हा पक्ष बारात लेकर सरधना जा रहा था। रास्ते में दूल्हे ने कार की छत पर चढ़कर स्टंट किया। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मंसूरपुर थाना पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया है। जो भी आवश्यक कानूनी कार्रवाई होगी वह की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दूल्हा अपनी शादी की पोशाक में एक एसयूवी पर खड़ा है। एसयूवी जब्त होने के बाद दूल्हा-दुल्हन पुलिस से गुहार लगाने लगे। हालांकि, इस दौरान किसी की कोई बात नहीं सुनी और गाड़ी को जब्त कर थाने ले गई।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular