Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUp News:पैसे खत्म होने पर पहुंच गए मंदिर नशेड़ियों का शर्मनाक कार्य,...

Up News:पैसे खत्म होने पर पहुंच गए मंदिर नशेड़ियों का शर्मनाक कार्य, मंदिर जाकर कर दी ये हरकत

- Advertisement -

यूपी के फिरोजाबाद में नशा के लत को पूरा करने के लिए जब नशेड़ी के पास नहीं बचा तो वह भगवान के घर चोरी करने के लिए पहुंच गए। नशेड़ी को यहां भी पैसा नहीं हासिल हुआ तो मंदिर में तोड़फोड़ करनेे के बाद प्रतिमाओं को खंड़ित कर बर्बाद कर दिया।

इस घटना के बाद घर पर जाकर सो गए। इस बात का खुलासा रसूलपुर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी अभी नाबालिग है।

पूरी घटना 

शहीद चौक केे हनुमान मंदिर और श्री गोला गोकरन नाथ मंदिर में तोड़फोड़ और प्रतिमाओं को खंड़ित कर देने वाले तीनों आरोपियों को रसूलपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं आरोपियों के नाम शफीक, अरगान उर्फ खलीफा दोनों किशोर बालक है। नशेड़ी आरोपियों ने जानकारी दी कि शराब पीकर नशा करना उनका काम हैं। बीते रात दोनों ने शहीद चौक के पास शराब पी रहे थे।

पुलिस के डर से बदले कपड़े

उसने बताया कि नशा करने के लिए हमारे पास पैसे भी नहीं बचे थे। नशा करने के लिए हम लोग भगवान पर चढ़ाए गए पैसों को चोरी करने के लिए वहां गए थे। जब मंदिर में पैसा नहीं मिला तो गुस्से में मंदिरों को तोड़फोड़ करने लगे इसके साथ ही प्रतिमाओं को खंड़ित कर दिया। प्रतिमाओं को तोड़ने के लिए ईंट पत्थरों का इस्तेमाल किया। सुबह- सुबह ही पुलिस हमें ढुंढने के लिए हमारे मोहल्ले में आ गई  पहचान लेने के डर से हमलोग ने अपने कपड़े बदल लिए थे।

पुलिस पर फायरिंंग

अपराधियों ने बताया कि हमें डर था कि पुलिस हमें पकड़ लेगी तो गोली मार देगी इस डर से हमने पुलिस पर मारने के नियत से पुलिस पर तमंचे से फायर किया था। फिलहाल आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े-Vindhyachal Mandir News:विंध्य धाम में जयकारों से गूंजा मां विंध्यवासिनी का मंदिर, नवरात्र के तीसरे दिन भारी भीड़

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular