Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp news: अध्यापिका द्वारा एक बच्चे को दूसरे बच्चों से जमकर लगवाएं...

Up news: अध्यापिका द्वारा एक बच्चे को दूसरे बच्चों से जमकर लगवाएं थप्पड़, मां ने लगाई इंसाफ की गुहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Up news: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में बहुचर्चित स्कूल में अध्यापिका द्वारा एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। जहां एक और नेताओं द्वारा दावा किया जा रहा है कि मामले में समझौता हो गया है, मगर यह मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है।

अध्यापिका के खिलाफ कार्यवाही चाहती बच्चे की मां 

इस मामले में पीड़ित बच्चे की मां ने कहा कि वह अध्यापिका के खिलाफ कार्यवाही चाहती है और स्कूल को बंद करवाना चाहती है जिला प्रशासन की ओर से अभी स्कूल को बंद करवाने की कार्यवाही नहीं की गई है । इसी बात को लेकर परिवार में आक्रोश है पीड़ित बच्चे की मां का कहना हैं कि घटना के बाद से ना ही तो उनका बेटा खा पी रहा है और ना ही सही से सो पा रहा है ।

बच्चों के दिमाग में हिंदू मुस्लिम की बात डालना बहुत गलत

छोटे से बच्चों के दिमाग में हिंदू मुस्लिम की बात डालना बहुत गलत है। उसका कहना है कि पुलिस की ओर से भी अभी टीचर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जहां एक और प्रशासन इस मामले में कार्यवाही करने की बात कह रहा है शिक्षा विभाग की ओर से अभी तक इस स्कूल को बंद करने के आदेश जारी नहीं किए गए हैं।

स्कूल को  दिया गया नोटिस

जिसकी जानकारी खंड शिक्षा अधिकारी शाहपुर ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक स्कूल के बंद करने के कोई आदेश नहीं है । उन्होंने कहा कि स्कूल को नोटिस दिया गया था मगर स्कूल के बंद करने की कोई कार्य वाही नहीं की गई।

परिजन इस मामले में चाहते हैं कार्यवाही 

हालांकि, कई दिनों तक बच्चों के घर लगने वाला नेताओ का तांता भी अब नहीं लग रहा है जहां एक और बताया जा रहा था कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत सहित मोजिज लोगों ने इस मामले में समझौता करा दिया था।  मगर पीड़ित बच्चों के परिजनों से बात करने से सब पता चलता है कि इस मामले में कोई समझौता नहीं हुआ और पीड़ित बच्चों के परिजन इस मामले में कार्यवाही चाहते हैं।

ALSO READ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular