Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: पीड़ित पति ने सुनाई प्रेमिका से पत्नी बनी मेहर के सिगरेट...

UP News: पीड़ित पति ने सुनाई प्रेमिका से पत्नी बनी मेहर के सिगरेट से दागने की कहानी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला द्वारा अपने पति के छाती पर बैठ उसके शरीर को सिगरेट से जलाने के मामले में पीड़िता ने पत्नी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। पति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पति को जलाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पति ने सुनाई आपबीती

अब मेहर जहां नाम की इस महिला के पति ने जो खुलासे किए हैं वो बेहद ही चौका देने वाले हैं। पीड़िता के पति मनान जैदी ने बताया कि बियर, बिरयानी, सिगरेट और गुटखा की लत ने उसकी पत्नी को ऐसा बना दिया है।

नशे की हालत में करती थी हमला

पीड़ित पति ने बताया कि इन चीजों की डिमांड पूरी न होने पर मेहर जहां उस पर आए दिन हमला कर देती थी। साथ ही उसे फसाने की धमकी भी देती थी। पीड़ित पति ने ये भी बताया कि उसने मेहर जहां से पंचायत होने के बाद लव मैरिज किया था लेकिन निकाह होते ही उसका स्वभाव बदल गया था और वो नशे की हालत में अक्सर उस पर हमला करती थी।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election 2024 Live: यूपी की मैनपुरी समेत 10 सीटों पर वोटिंग शुरू, यहां जाने पल-पल की अपडेट

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular