Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: हमीरपुर जिले में आज वकीलो ने जिला जज के खिलाफ...

UP News: हमीरपुर जिले में आज वकीलो ने जिला जज के खिलाफ खोला मोर्चा, किया जमकर हंगामा….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी के हमीरपुर जिले में आज वकीलो ने जिला जज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया, जिला जज द्वारा वकीलो के चेम्बर हटवाने से नाराज वकीलो ने सैकड़ो की संख्या में कोर्ट के बाहर प्रदर्शन करते हुए कोर्ट के अंदर हंगामा किया और कोर्ट पर भृष्टाचार का आरोप लगाकर नारे बाजी करते हुए अनिश्चित कालीन कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी।

जज के खिलाफ कार्यवाही हो

मामला हमीरपुर जिला मुख्यालय का है आज वकीलो ने जिला जज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। जहां के सैकड़ो वकील आक्रोशित होकर सड़को पर आ गये, यह वकील जिला जज द्वारा उनका चेम्बर हटवाने से नाराज थे, वकीलो ने सड़को में हंगामा करते हुए नारेबाजी करते हुए जिला जज के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तमाल किया, प्रदर्शन कर रहे वकीलो ने कोर्ट में हर काम के लिए रिश्वत लिए जाने का आरोप भी लगाया और जिला जज के खिलाफ कार्यवाही न होने तक न्यायालय कार्य मे भाग न लेने की बात कही।

जिला जज द्वारा वकीलो के चेम्बर हटवाने से नाराज वकीलो ने सैकड़ो की संख्या में कोर्ट के बाहर प्रदर्शन करते हुए कोर्ट के अंदर हंगामा किया। सभी वकीलों का कहना है कि कोर्ट में हर काम के लिए रिश्वत ली जाती है। वकीलों की सिर्फ एक ही मांग है कि जज के खिलाफ कार्यवाही हो और जब तक कार्यवाही नही होगी तब तक न्यायालय कार्य मे कोई भाग नही लेगा।

Also Read: Bageshwar Bypoll 2023: बागेश्वर उपचुनाव से पहले CM धामी ने पूर्व विधायक को किया याद, 2007 में जीता था पहला विधानसभा चुनाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular