Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: फर्रुखाबाद में तीन तलाक का मामला, Dm ऑफिस के सामने...

UP NEWS: फर्रुखाबाद में तीन तलाक का मामला, Dm ऑफिस के सामने न्याय की गुहार लेकर पहुंची पीड़िता

- Advertisement -

‘Triple talaq case in Farrukhabad, victim reached in front of Dm office seeking justice:’ उत्तर प्रदेश (UP) के फर्रुखाबाद में एक महिला को पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि उसने मामले की शिकायत इलाके के पुलिस चौकी में दर्ज कराया।

लेकिन पुलिस उनकी गुहार सुनने को तैयार नहीं है। पुलिस ने आरोपी पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की कार्रवाई न होने से परेशान तीन तलाक पीड़ित महिला शुक्रवार को Dm ऑफिस मै हाथ जोड़ कर रो -रो कर गुहार लगाई।

दरअसल, मामला फर्रुखाबाद का है। यहां की रहने वाले मुशीफ अली की पत्नी जाहिदा का कहना है कि 15 जनवरी को उसके और पति के बीच आपसी कहा सुनी हुई। जिसके बाद उसका पति अपने पिता से पति क़े रूप में हलाला करने का दवाब बना रहा है। बात न मानने पर तेजाब डाल कर मारने की धमकी भी देता है।

बता दे, पिछले 6 माह से तीन तलाक पीड़ित महिला पुलिस व परामर्श केंद्र क़े चक्कर लगा रही है। लेकिन कही कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आज 6 माह बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों क़े नाम निकाल दिए है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/kanpur-news-explaining-the-chemistry-of-chemistry-to-the-students-with-the-verses-of-ramcharit-manas/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular