Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News: लोधेश्वर जा रहे कांवड़िया को ट्रक ने रौंदा, जांच में...

UP News: लोधेश्वर जा रहे कांवड़िया को ट्रक ने रौंदा, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

UP News: (Truck ran over Kanwariya going to Lodheshwar) कांवड़िया को (UP) में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कुचलकर कांवड़िया की मौके पर वही ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार शाम शव गांव लाया गया, तो परिवार में कोहराम मच गया।

क्या आपने कभी सोचा हैं कि कोई भगवान शिवजी की भक्ति में हो और उसकी मृत्यु हो जाये। जी बिलकुल सही पढ़ा आपने ऐसा ही कुछ उन्नाव जिले में कांवड़ लेकर लोधेश्वर जा रहे कांवड़िया के साथ हुआ हैं। कांवड़िया को बाराबंकी में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कुचलकर कांवड़िया की मौके पर वही ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार शाम शव गांव लाया गया, तो परिवार में कोहराम मच गया।

गोविंद की कुचलकर मौत हो गई

बता दें कि गांव रामपुरकला निवासी गोविंद (32) गांव के ही सियाराम, रामप्रसाद, बैजनाथ, संतोष, निलेश और भइयन के साथ गुरुवार को कांवड़ लेकर पैदल बाराबंकी के लोधेश्वर मंदिर जा रहा था। शनिवार करीब 4 बजे सुबह बाराबंकी-लखनऊ मार्ग पर बाराबंकी कोतवाली क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आकर गोविंद की कुचलकर मौत हो गई।

परिजन बेहाल हैं

और शाम 5 बजे शव गांव लाया गया ,तो कोहराम मच गया। मृतक 10 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का था। वो खेती कर परिवार का पालन पोषण करता था। मौत से पत्नी और मां व अन्य परिजन बेहाल हैं। हादसे से मृतक के 8 महीने के बेटे अहम के सिर से पिता का साया छिन गया।

Also Read:- Meerut News: पूर्व विधायक मलखान सिंह की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 1 महीने पहले हुआ था फरार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular