Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, सोशल...

UP NEWS: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

- Advertisement -

(UP NEWS: Two sides fight over old enmity, video viral on social media) फतेहपुर के मीरपुर गांव में मामूली वाद विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट और लाठी-डंडे चले। मारपीट और लाठी-डंडे चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें, कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव में एक दिन पहले दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें एक युवक जिला अस्पताल में भर्ती था। जिसके परिजनों ने बताया कि उसे गोली मारी गई है। मामले को संदिग्ध मानकर फिलहाल पुलिस जांच कर रही हैं। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि काफी दिनों से पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था।

खबर में खास:

  • दो पक्षों के बीच मारपीट हुई
  • पुलिस मामले की जांच कर रही
  • पुरानी रंजिश को लेकर चल रहा था विवाद 

युवक के ऊपर फायरिंग की

परिजनों ने बताया कि होली के त्यौहार के मौके पर कुछ लोगों ने युवक के ऊपर फायरिंग की। गोली युवक के चेहरे को छूते हुए निकल गयी। वहीं युवक को नाजुक हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे के बाद से गांव में तनाव बना हुआ था। तनाव को देखते हुए भारी संख्या में मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

मामले में थरियांव थाने की पुलिस ने करीब 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें कुछ लाइसेंसी असलहे और कुछ अवैध असलहे भी पुलिस के हाथ लगे हैं। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल गांव में स्थिति शांतिपूर्ण है।

READ ALSO: UP NEWS: दलित महिला को होली न खेलने पर दबंगों नें लाठी-डंडों से की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular