Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News: अमरोहा पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री का हुआ स्वागत, 20 मिनट...

UP News: अमरोहा पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री का हुआ स्वागत, 20 मिनट के लिए रुकी स्पेशल ट्रेन

- Advertisement -

(The Union Railway Minister was welcomed when he reached Amroha): आज यूपी (UP News) के अमरोहा (Amroha) पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री (Union Railway Minister) अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) का बीजेपी (bjp) के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

दरअसल, बिजनौर के धामपुर से लौटते समय गजरौला रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव की स्पेशल ट्रेन 20 मिनट रुकी, इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही विभिन्न समस्याओं व मांगों को लेकर स्थानीय लोगों ने ज्ञापन भी सौंपा।

  • वर्ल्ड क्लास बनेगा, 149 स्टेशन
  • मोदी जी ने सेवा करने का पढ़ाया पाठ – रेल मंत्री

वहीं..”इंडिया न्यूज से एक्सलूसिव बातचीत करते हुए केंद्रीय रेल मंत्री ने कहा कि स्थानीय लोगों ने जो मुझे समस्याएं बताई हैं। उन सभी समस्याओं पर तुरंत कार्यवाही की जाएगी। दरअसल गजरौला स्टेशन को अमृत भारत कांसेप्ट के तहत वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बनाया जा रहा है। उसमे से एक अमरोहा स्टेशन भी है।

वर्ल्ड क्लास बनेगा, 149 स्टेशन

इंडिया न्यूज के रिपोटरो से बात करते समय उन्होंने कहा कि यूपी के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम योगी के साथ बात करके 17 हजार करोड़ रुपए का रेलवे के लिए आवंटन दिया है। इसके साथ ही सीएम योगी और पीएम मोदी जी ने 149 स्टेशन वर्ल्ड क्लास बनाने का संकल्प लिया गया है। जिसका काम प्रारंभ हो चुका है।

मोदी जी ने सेवा करने का पढ़ाया पाठ – रेल मंत्री

आगे कहा कि ‘आज थोड़ी देर पहले सुबह के टाइम में धामपुर में काम चालू हुआ। उसी तेजी के साथ बाकी सब जगह भी काम चलेगा।

मोदी जी ने हमको सेवा करने का पाठ पढ़ाया है। मोदी जी ने हम सब को यह बताया है कि राजनीति सेवा करने का माध्यम है और हम सब सेवा है। तो हमे सेवा करना चाहिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular