Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: सॉफ्ट बहुत रह लिए, अब हार्ड होने की आवश्यकता, अखिलेश...

UP News: सॉफ्ट बहुत रह लिए, अब हार्ड होने की आवश्यकता, अखिलेश ने सरकार पर बोला सीधा हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: अखिलेश यादव आज सीतापुर में रहे। यहां पर सपा प्रमुख ने पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। अखिलेश यहां से सरकार पर जोरदार हमला बोला। सपा के मुखिया ने इस दौरान कहा कि बीजेपी सरकार का आखिरी समय चल रहा है। उन्होंने सूबे की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वो लोग एक नया शब्द लेकर आए है। जिसे वो सॉफ्ट हिंदुत्व कहते हैं। सपा के लोग पहले से ही सॉफ्ट थे अब वक्त आ गया है कि वो हार्ड हों।

बीजेपी के लोग खा रहे टिफिन: अखिलेश

सीतापुर के नैमिषारण्य में लोक जागरण अभियान के अंतर्गत समाजवादी पार्टी का प्रशिक्षण शिविर में आज अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि “हम और आप 48 डिग्री में बैठे हैं यहां पर और बीजेपी के लोग अपना टिफिन खोल करके खाना खा रहे हैं।” उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “नया शब्द ईजाद किया है भारतीय जनता पार्टी ने, कह रहे हैं कि आप लगता है सॉफ्ट हिंदुत्व के रास्ते पर जा रहे हैं। हम लोग पहले से ही बहुत सॉफ्ट है, बस अब हार्ड होने की जरूरत है।”

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “यहां ट्रैफिक बहुत धीरे चल रहा था मुझे लगा पुलिस लगाई है लेकिन आगे देखा बड़े पैमाने पर सांड घूम रहे हैं। अब भाजपा के सांड ट्रैफिक का इंतजाम भी देखने लगे सड़कों पर।” प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर को लेकर उन्होंने कहा कि “जो 14000 एनकाउंटर सरकार दावा करती थी कि किए हैं, वो सभी फर्जी है। पुलिस को खुली छूट दे दी गई है। केवल फेक एनकाउंटर के लिए ही नहीं बल्कि ‘जाओ जितना वसूल सकते हो वसूलों’ के लिए भी।”

जो बोलते अधिकारी सीएम वही पढ़ते: अखिलेश

सपा के मुखिया अखिलेश यादव के अनुसार “आज टेक्नोलॉजी के माध्यम से सरकार चाहे तो कुछ ही महीने के अंदर जातीय जनगणना हो सकती है। ये अपने लिए तो गिन लेते हैं लेकिन किसी योजना के लिए नहीं गिन रहे हैं। “जब भी समाजवादियों को मौका मिलेगा तो हम लोग जातीय जनगणना कराएंगे और जब तक हम लोग सरकार में नहीं है इस सरकार के लोगों से बात करेंगे कि जातीय जनगणना होगी तभी सामाजिक न्याय मिलेगा।” मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि “हमारे मुख्यमंत्री ने कहा कि 100 में केवल 4 बेरोजगार है। हमारे मुख्यमंत्री वही करते हैं जो अधिकारी कहते हैं, अधिकारियों ने कह दिया उन्होंने पढ़ दिया।”

Also Read:

UP News: नैमिषारण्य धाम में अखिलेश यादव ने की पूजा अर्चना, बीजेपी पर बोला करारा हमला, कहा गुंडो का राज कायम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular