Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: भौकाल दिखाने के लिए पीएम संग बनाता था अपनी मॉफ्ड...

UP News: भौकाल दिखाने के लिए पीएम संग बनाता था अपनी मॉफ्ड फोटो, लोगों के साथ करता था ठगी, गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), गाजियाबाद; पुलिस ने एक ऐसे ठग को नोएडा से गिरफ्तार किया है जो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अन्य कई केन्द्रीय मंत्रियों की मॉर्फ्ड तस्वीरों का सोशल मीडिया पर उपयोग करके लोगों को चूना लगाने का काम किया करता था। पिछले लंबे समय से इस ठग की फोटो की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। पुलिस का कहना है कि मोहम्मद कासिफ नाम का ये ठग अपनी मॉफ्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करता था और खुद को पहुंच वाला बताया करता था और लोगों को अपनी रसूख बताकर लोगों को ठगता था।

पुलिस ने बताया कैसे हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सिफ को यूपी एसटीएफ ने बुधवार को गिरफ्तार किया। अपराधी के पास से एक मर्सिडीज़ कार व मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसे पुलिस ने जब्द कर लिया है। यूपी एसटीएफ के एसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया, ‘‘गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद कासिफ है। वह नोएडा के सेक्टर-107 स्थित ग्रेट वैल्यू शरणम अपार्टमेंट में रह रहा था। मोहम्मद कासिफ अपने पिता के साथ महाराष्ट्र में म्यूजिक वन न्यूज़ चैनल चलाता था। उसमें आर्थिक रूप से नुकसान होने के बाद वह ठगी करने लगा।’’

केस दर्ज कर मामले की जांच

पुलिस की टीम का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में कासिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस को कासिफ की काफी दिनों से तलाश थी। वहीं इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

Also Read: School Closed: भीषण गर्मी के चलते कई जिलों में स्कूल बंद, यहां पर समय में हुआ परिवर्तन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular