Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई...

UP NEWS: बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई पेशी, 25 जनवरी है अगली तिथि

- Advertisement -

UP NEWS: मुख्तार अंसारी का बुधवार को बांदा जेल में विधायक निधि और असलहा प्रकरण में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी किया गया। इस दौरान असलहा मामले में मौजूद तत्कालीन थानाध्यक्ष दक्षिण टोला निहाल नंदन की बात हुयी। श्वेता चौधरी ने ACJM ,और MP/MLA मामलो में जिरह के लिए 25 जनवरी की तारीख दिया है।

क्या है? दक्षिणटोला थाना क्षेत्र का पूरा मामला 

तत्कालीन थानाध्यक्ष निहाल नंदन की तहरीर पर अभियोजन के अनुसार मुख्तार अंसारी सहित 7 लोगों के खिलाफ फर्जी असलहा रखने के प्रकरण में एफआईआर दर्ज हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की विवेचना कर मुख्तार अंसारी सहित 6 लोगों के विरुद्ध कोर्ट में आरोप पत्र दिया।

सात आरोपी में से एक आरोपी की मौत हो चुकी है। यह मामला एसीजेएम एमपी/ एमएलए की कोर्ट मे चल रहा है। मुख्तार अंसारी के वकील ने उनसे जिरह की, लेकिन जिरह पूरा नहीं हो पाया।

क्या है? सरायलखंसी थाना क्षेत्र का पूरा मामला 

विधायक निधि के गबन के मामले में तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक राम सिंह की तहरीर पर अभियोजन के अनुसार सरायलखंसी थाने मे मुख़्तार अंसारी पर FIR दर्ज है। इस मामले मे मुख्तार अंसारी के साथ आनंद, बैजनाथ यादव और संजय सागर भी आरोपी है।

पुलिस ने विवेचना के बाद कोर्ट में आरोप पत्र दे दिया गया है। मामले में सच की खोज हो रही है। बुधवार को वादी मुकदमा निरीक्षक रामसिंह की जिरह का दिन था, लेकिन वह कोर्ट में नहीं आये।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular