Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP News: समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव व पुलिस के साथ...

UP News: समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव व पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),जौनपुर: के मल्हनी के सपा विधायक लकी यादव के आवास पर विधायक व कोतवाली पुलिस का का तांडव का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मल्हनी विधायक लकी यादव के घर पर सड़क के किनारे बन रहे नाली निर्माण को लेकर कुछ सरकारी कर्मचारियों जैसे जेई व ठेकेदार को बंधक बनाया था।

पुलिस और विधायक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पहले समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव को समझाने का  प्रयास किया। फिर विधायक के साथ धक्का-मुक्की कर कर्मचारी को विधायक के कब्जे से छुड़ाया गया। विधायक व समर्थकों ने भी पुलिस के साथ जमकर मारपीट की। कई पुलिसकर्मियों के नेम प्लेट विधायक के आवास पर टूटे हुए मिले। पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने पर मौके पर भारी संख्या में सिटी कोतवाली व लाइनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सरकारी कर्मचारी व ठेकेदार ने थाने में सपा विधायक व समर्थकों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

वहीं जब समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव से मामले की जानकारी मांगी गई तो मल्हनी विधानसभा के विधायक लकी यादव कैमरे से बचते हुए नज़र आए। सरकारी कर्मचारी जेई व ठेकेदार ने थाने में समाजवादी पार्टी के विधायक व समर्थकों के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखिल शिकायत दी है। पुलिस ने कहा है कि वो इस मामले में जरूरी और न्यायिक करेगी। साथ ही सात वायरल हो रही वीडियो के संबंध में उन्होंने कहा है कि उशकी भी जांच ती जा रही है।

UP Politics: आज अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे नीतीश कुमारBJP सरकार के खिलाफ क्या बनेगा गठबंधन?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular