Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: मोबाइल पर रील ना देखने के लिए टोका तो बहू...

UP News: मोबाइल पर रील ना देखने के लिए टोका तो बहू ने उठाया ऐसा कदम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: मुरादाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक बहू ने अपने सास-ससुर को अपने माता-पिता से जमकर पिटवाया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये है पूरा मामला

पाकबड़ा क्षेत्र में सास-ससुर को अपनी बहू को मोबाइल पर रील देखने से रोकना भारी पड़ गया। आरोप है कि बहू ने मायके से लोगों को बुलाकर सास-ससुर की पिटाई कराई। हमले में सास-ससुर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घटना की जांच कर रही है। शहर के बुद्धबाजार निवासी जफर हुसैन ने बताया कि उनके बेटे की पत्नी मोबाइल पर रील देखती है। उन्होंने और उनकी पत्नी तहरुन खातून ने अपनी बहू को रील देखने से मना किया। इससे पहले भी कई बार बेटे और बहू को रील देखने से मना किया गया था लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे।

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी पर बोले CM योगी “उसे मरना तो था ही”

ससुर के ऊपर किया गया लकड़ी से हमला

रविवार सुबह इसी बात पर फिर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने अपने मायके फोन कर अपने परिजनों को बुला लिया। फिर सभी ने मिलकर सास-ससुर पर हमला कर दिया। ससुर का आरोप है कि उसकी बहू और उसके पिता ने उसकी सास पर लकड़ी से हमला किया है। इससे दोनों के सिर से खून बहने लगा। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: UP Election: अखिलेश यादव ने लगाए गंभीर आरोप-“तीन DM-SP को वोट न डालने के सीएम कार्यालय से निर्देश”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular