Monday, July 8, 2024
HomeEntertainment NewsUP News: कौन हैं नैंसी त्यागी? जिसने कान्स 2024 में सब को...

UP News: कौन हैं नैंसी त्यागी? जिसने कान्स 2024 में सब को चौंकाया

UP News: कौन हैं नैंसी त्यागी? जिसने कान्स 2024 में सब को चौंकाया

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP News: फैशन प्रभावशाली नैन्सी त्यागी ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर एक प्रभावशाली लंबी ट्रेन के साथ एक लुभावनी गुलाबी झालरदार गाउन पहनकर शानदार शुरुआत की। एक महीने में प्यार से तैयार किए गए गाउन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और अभिनेता सोनम कपूर और फैशन समीक्षक सूफी मोतीवाला जैसे दिग्गजों से प्रशंसा हासिल की है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में, त्यागी ने क्या खुलासा किया?

एक भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट में, त्यागी ने खुलासा किया कि उनका गाउन 1,000 मीटर कपड़े का उपयोग करके बनाया गया था और इसका वजन 20 किलोग्राम से अधिक था। “77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक नवोदित कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर कदम रखना अवास्तविक लगता है। मैंने इस गुलाबी गाउन को बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी, जिसमें 30 दिन, 1000 मीटर कपड़ा और 20 किलोग्राम से अधिक वजन लगा। यात्रा कठिन रही है, लेकिन हर पल मूल्यवान था। मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए खुशी और कृतज्ञता से अभिभूत हूं। यह एक सपने के सच होने जैसा है, और मुझे आशा है कि मेरी रचना आपको उतना ही चकाचौंध करेगी जितना आपके समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है। मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद!”

उनकी पोस्ट पर फैशन समुदाय से उत्साही प्रतिक्रियाएं आईं। प्रभावशाली कोमल पांडे ने टिप्पणी की, “कड़ी मेहनत और प्रतिभा समान भागों में। आप महान हैं, नैन्सी। यह किताबों में दर्ज हो जाएगा।” अभिनेता-कॉमेडियन कुशा कपिला ने कहा, “कान्स की कहानी आपसे बेहतर कोई नहीं जान सकता। इसे तोड़ दिया और कैसे।” अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी हाथ उठाकर इमोटिकॉन्स के साथ अपना समर्थन दिखाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

Also Read- UP Crime: मुजफ्फरनगर से लव जिहाद का मामला, कामिल ने कमल बनकर किया युवती का शोषण, जानिए खबर

कौन हैं नैंसी त्यागी?

उत्तर प्रदेश के बरनवा में जन्मी नैन्सी त्यागी सेलिब्रिटी आउटफिट्स को रीक्रिएट करने वाले अपने रचनात्मक वीडियो से प्रसिद्ध हुईं। इन वर्षों में, उन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसे सितारों द्वारा पहने गए डिजाइनर परिधानों को कुशलतापूर्वक दोहराया है। विशेष रूप से, उन्होंने ऑस्कर 2023 से पादुकोण के लुई वुइटन गाउन और कोरियाई डिजाइनर मिस सोही द्वारा भट्ट के ग्रे पफ-स्लीव गाउन को फिर से बनाया, जिसे भट्ट ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहना था।

अपने लोकप्रिय वीडियो में, त्यागी मूल डिज़ाइन को प्रदर्शित करके शुरुआत करती हैं। इसके बाद वह अपने दर्शकों को दिल्ली के बाज़ारों में कपड़ों के चयन से लेकर कैमरे पर कपड़ों की सिलाई करने और अंतिम रूप का अनावरण करने तक की पूरी प्रक्रिया से अवगत कराती है।

अपने सूक्ष्म “ऑउटफिट्स फ्रॉम स्क्रैच” वीडियो के लिए जानी जाने वाली त्यागी ने इंस्टाग्राम पर 930,000 से अधिक फॉलोअर्स और यूट्यूब पर दस लाख से अधिक सब्सक्राइबर बनाए हैं। कान्स 2024 में उनकी उपस्थिति ब्रूट इंडिया टीम का हिस्सा थी, जो उनके बढ़ते करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर थी।

Also Read- UP News: प्रदेश में बढ़ रहा पक्षियों को बेचने का व्यापार, एक्शन की तैयारी में वन विभाग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular