Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUP News: पत्नी ने बंद कमरे में लगाई फांसी, बेड पर रोता...

UP News: पत्नी ने बंद कमरे में लगाई फांसी, बेड पर रोता रहा मासूम बेटा

- Advertisement -

UP News: (Wife hanged herself in a closed room) पति के पास दिल्ली जाने की जिद कर रही पत्नी ने बंद कमरे में फंदा लगा लिया। जान देने से पहले पति से फोन पर बात की। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया और मायके वालों को जानकारी दी है।

 

हाल ही में औरैया जिले के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में पति के पास दिल्ली जाने की जिद कर रही पत्नी ने बंद कमरे में फंदा लगा लिया। जान देने से पहले पति से फोन पर बात की। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया और मायके वालों को जानकारी दी है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के सरांय प्रथम निवासी आदेश कुमार की पत्नी मनीषा (25) का शव शनिवार दोपहर 12 बजे कमरे के अंदर साड़ी से फंदे पर लटका मिला। बेड पर 5 माह का बेटा रो रहा था, और दरवाजा अंदर से बंद था।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया

बता दें कि बच्चे के रोने की आवाज सुनकर घर के बाहर मौजूद ससुर छोटेलाल अंदर पहुंचे तो बहू का शव फंदे पर लटका मिला। इसी बीच सास कमला व जेठानी अर्चना भी आ पहुंची। सूचना पर तहसीलदार जीतेश वर्मा, सीओ महेंद्र प्रताप और पुलिस पहुंची। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया और परिजनों से पूछताछ की। सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। मायके वालों व पति को सूचना दी गई है। तहरीर पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

10 बार किया फोन, लेकिन नहीं उठा

शव के पास एक मोबाइल भी मिला है। घटना से पहले पति और ननद को फोन किया गया था। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद अनिल ने करीब 10 बार पत्नी को फोन भी किया, लेकिन फोन नहीं उठाया गया।

Also Read:- Speed Bike Race: देश में पहली बार होगी स्पीड बाइक रेस, मेजबानी करेगा यूपी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular