Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsUP News: महिला ने किया फ्लाइट में बवाल, रोकने पर सुरक्षाकर्मी को...

UP News: महिला ने किया फ्लाइट में बवाल, रोकने पर सुरक्षाकर्मी को दांत से काटा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला सामने आया है जहा विमान के अंदर एक महिला यात्री ने हंगामा कर दिया। जब सुरक्षा गार्ड ने उसे रोका तो उसने सुरक्षा गार्ड के हाथ को दांतों से काट लिया।

यह है पूरा मामला

लखनऊ में विमान के अंदर एक महिला यात्री ने हंगामा मचा दिया। उसने केबिन क्रू के साथ भी बदसलूकी की। जब सुरक्षा गार्ड ने उसे रोका तो उसने सुरक्षा गार्ड के हाथ पर काट लिया। हालात बेकाबू होते देख मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी।

ये भी पढ़ें: UP News: AC चलाकर कार में सोया ड्राइवर, GPS की मदद से पहुंचा मालिक देख हो गया हैरान

आखिरकार महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, आकाश फ्लाइट से मुंबई जा रही तन्वी नाम की महिला ने लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हंगामा किया।

फ्लाइट स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, उसे फ्लाइट से उतार भी दिया गया। इसके बावजूद तन्वी ने दोबारा जबरन फ्लाइट में घुसने की कोशिश की। हालांकि एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया। जिसके चलते उसकी सुरक्षाकर्मियों से झड़प हो गई। इस दौरान महिला ने एक सुरक्षा गार्ड के हाथ पर काट लिया। आखिरकार उसे एयरलाइंस की महिला कर्मचारियों के साथ स्थानीय थाने ले जाया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ज्वाइंट सीपीआई ने बताया

इस मामले में लखनऊ के ज्वाइंट सीपीआई आकाश कुलहरि ने बताया कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही थी। वह फ्लाइट में सहयात्रियों से झगड़ रही थी। जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत फ्लाइट क्रू मेंबर्स से की। क्रू मेंबर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आखिरकार महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। उसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। महिला के खिलाफ धारा 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही उसकी बहन को गोमती नगर के थाना प्रभारी के पास बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें: AgniveerVayu Recruitment 2024: 12th पास के लिए खुशखबरी, भारतीय वायु सेना में शामिल होने का मौका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular