Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: दिल्ली से लौटते ही एक्शन में योगी, कल मंत्रियों के...

UP News: दिल्ली से लौटते ही एक्शन में योगी, कल मंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा

UP News: दिल्ली से लौटते ही एक्शन में योगी, कल मंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: लोकसभा चुनाव में यूपी में मिली हार के बाद योगी सरकार एक्शन मोड में आ गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों के साथ बड़ी बैठक करेंगे। चुनाव नतीजों के बाद होने वाली इस अहम बैठक में मुख्यमंत्री प्रदेश में भाजपा की हार के साथ ही सभी मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा करेंगे। लोकभवन में होने वाली इस बैठक में राज्य मंत्रियों के साथ सभी कैबिनेट मंत्रियों को बुलाया गया है। इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की प्रगति पर भी चर्चा होगी और मुख्यमंत्री की ओर से अहम दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। इसके अलावा खाली सरकारी पदों पर भर्ती को लेकर भी निर्देश दिए जा सकते हैं। माना जा रहा है कि उन सीटों पर खास चर्चा होगी, जहां मंत्री हारे हैं। सरकार के अलावा संगठन स्तर पर भी जल्द ही बैठक होनी है।

पीएम से मिले सीएम

शुक्रवार को संसद के सेंट्रल हॉल में भाजपा और एनडीए संसदीय दलों द्वारा नरेंद्र मोदी को लोकसभा का नेता चुने जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी। उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर और विकसित भारत की ओर तेजी से आगे बढ़ने की उम्मीद जताई। सेंट्रल हॉल में कार्यक्रम में मौजूद सीएम योगी ने जब पीएम को गुलदस्ता भेंट किया तो उन्होंने योगी की पीठ थपथपाई और उनका हौसला बढ़ाया।

Also Read- UP News: 3 दिनों से 100 गांवों की बिजली गुल, ग्रामीण परेशान

पीएम को बधाई देते हुए सीएम योगी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पी, अमृतकाल के सारथी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भाजपा संसदीय दल, एनडीए संसदीय दल और लोकसभा का सर्वसम्मति से नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई। प्रधानमंत्री मोदी के सफल नेतृत्व में एनडीए परिवार ‘आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत’ के निर्माण और 140 करोड़ परिवारजनों की सेवा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।”

Also Read- Irfan Solanki Case: सपा विधायक को आगजनी मामले में बड़ा झटका, कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular