Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: मृत महिला का शव छोड़कर अस्पताल से युवक फरार, CCTV...

UP News: मृत महिला का शव छोड़कर अस्पताल से युवक फरार, CCTV फुटेज कैद जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: महोबा जिला के अस्पताल में युवक महिला के शव को छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला

महोबा जिला अस्पताल में एक युवक मृत महिला को लेकर आया और उसे इमरजेंसी वार्ड में छोड़कर भाग गया। अपनी पहचान छिपाने के लिए युवक ने अस्पताल की पीआई बुक में गलत नाम और पता दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें: UP News: मजदूरों से भरी डीसीएम ट्रक से टकराई, कई मजदूर घायल

पीआई रिपोर्ट के आधार पर महिला के शव का पंचनामा तैयार करने पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए दिए गए पते और नंबर का इस्तेमाल कर परिजनों को फोन किया तो पता चला कि पीआई रिपोर्ट में दी गई जानकारी गलत है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक और महिला की पहचान करने में जुटी है।

दरअसल, 16 जून की रात को एक व्यक्ति 30 वर्षीय महिला को मृत अवस्था में लेकर आया जहां डॉक्टरों ने मेडिकल जांच में उसे मृत घोषित कर दिया। उक्त व्यक्ति ने पुलिस को भेजी जाने वाली पीआई रिपोर्ट में गलत जानकारी लिखवाई और शव को अस्पताल में छोड़कर मौके से फरार हो गया। जब पुलिस महिला के शव का पंचनामा पोस्टमार्टम करने पहुंची और पीआई बुक में दर्ज नाम, पता और मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि पीआई में बताई गई सारी जानकारी गलत है। ऐसे में पुलिस ने मृत महिला और शव को अस्पताल में छोड़कर भागने वाले युवक की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

नगर थाना पुलिस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर व्यक्ति की पहचान करने का प्रयास कर रही है। बता दें कि 16 जून की रात को एक व्यक्ति 30 वर्षीय महिला को मृत अवस्था में जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लेकर आया था।

मृतक महिला का पति होने का दावा करने वाले युवक ने पीआई बुक में अपना पता और मोबाइल नंबर भी दर्ज कराया था। लेकिन जांच में पता चला कि उक्त सभी जानकारियां गलत थीं। महिला की मौत की अनसुलझी गुत्थी कई सवाल खड़े कर रही है। 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी न तो मृत महिला की पहचान हो पाई है और न ही संदिग्ध मौत के मामले का सच सामने आ पाया है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, वीडियो में बताई मौत की वजह

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular